October 19, 2024

ख़बरें टी वी : कलयुगी भाई ने धन के लालच में आकर बहन पर किया पिस्टल के बट से प्रहार बहन हुई घायल, इलाज के लिए पहुंची सदर अस्पताल बिहार शरीफ …… जानिए पूरी ख़बर

कलयुगी भाई ने धन के लालच में आकर बहन पर किया पिस्टल के बट से प्रहार बहन हुई घायल, इलाज के लिए पहुंची सदर अस्पताल बिहार शरीफ ……

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : डेस्क रिपोर्ट : नालंदा के नगर थाना क्षेत्र नकट पूरा गांव में संपत्ति के लालच में भाई बना हैवान. कलयुगी भाई ने संपत्ति के लालच में छोटे भाई की हत्या के नियत से आया था. जहां भाई के ना रहने पर बहन के साथ कहासुनी हुई और हथियार के बट से हमला कर दिया. घटना के घर पर भाभी उनके दो बच्चे और ये दोनों पीड़ित बहनें मौजूद थी.

 

 

घटना के संबंध में घायल प्रियंका कुमारी ने बताया कि भाई संजय यादव संपत्ति का लालच कर रहे हैं और उसी लालच में इन्होंने पहली पत्नी के भाई की हत्या की जब इसकी भनक पत्नी को लगी तो वह पति से अलग हो गई. उसके बाद उसने दूसरी शादी कर लिया. वह कई बार हत्या के मामले में जेल जा चुका है. आज अहले सुबह भाई अपने कुछ सहयोगियों के साथ घर पहुंचा और घर का दरवाज़ा खुलवाया.

 

 

उसके बाद अपने छोटे भाई को ढूंढा जब वह नहीं मिला तो घर वालों को गाली गलौज करने लगा. जब घर पर मौजूद दोनों बहनों ने इसका विरोध की तो उसके साथ मारपीट किया. जिससे वह गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां वे इलाजरत हैं.

 

 

कल आरोपी संजय की पत्नी भी घर पर पहुंची थी और रेकी कर चली गई थी. पीड़िता ने बताया कि सर से मां पिता का साया पहले ही उठ चुका था. परंतु भाई के चाल चलन को देखते हुए पिता ने भाई बहनों को संपत्ति का बराबर बंटवारा कर दिया था. हालांकि इस मामले पीड़िता ने थाना में लिखित आवेदन दे दी है. अब देखना यह होगा कि आखिर पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

 

 

Other Important News