October 19, 2024

#nalanda : नालंदा में दिन दहाड़े चलती बाइक पर पत्रकार को मारी गोली, जिला प्रशासन का दिखा सराहनीय रोल….जानिए

 नालंदा में दिन दहाड़े चलती बाइक पर पत्रकार को मारी गोली, जिला प्रशासन का दिखा सराहनीय रोल….

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के सबबैत मोड़ के पास चलती बाइक पर अपराधी ने गोली मार दिया जिससे पत्रकार दीपक विश्वकर्मा जख़्मी हो गए। जख़्मी को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया है जहां इलाज जारी है। दीपक विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर अपना घर बिहारशरीफ लौट रहे थे उसी दौरान पूर्व से घात लगाये अपराधी ने गोली मार दी।

 

 

गोली कन्धा सीना के पास लगी है और सीना कंधे के बीच में जाकर अटका हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद नालंदा के डीएम शशांक शुभंकर  और एसपी अशोक मिश्रा, एसडीपीओ सदर नूरूल हक सहित कई अधिकारी सदर अस्पताल में मौजूद थे। एसपी अशोक मिश्रा ने बताया की अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे,

 

 

उसी दौरान चलती गाड़ी में गोली मार दिया जिससे दीपक विश्वकर्मा जख़्मी हो गये। जख़्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना एम्स रेफर किया गया है । उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मौके पर आए जिला के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने उनके इलाज के लिए हर संभव सहायता की बात कही, वही पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के द्वारा इन्हें जल्द से जल्द इलाज के लिए पटना पहुंचने के लिए जिले के बिहार पटना रूट थाना को अलर्ट जारी करते हुए किलियर रखने का निर्देश दिया..

 

 

 

वही इस खबर को सुनते हुए जिला कई पत्रकार बंधु सहित सम्मानित लोग मौके पर उपस्थित थे….

Other Important News