October 18, 2024

#Nalanda : IPS श्री विकाश वैभव ने लुई फ़िलिस शो रूम का किया उद्घाटन…जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

IPS श्री विकाश वैभव ने लुई फ़िलिस शो रूम का किया उद्घाटन…

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ स्मार्ट सिटी के भरावपर रामचंद्रपुर रोड में लुई फ़िलिस LOUIS PHILIPPE भव्य तरीके के किया गया, जहा मुख्य अतिथि के रूप में श्री विकास वैभव पहुंचे जिन्हें शोरूम के मालिक एवं उनके परिजनों के द्वारा पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया….

 

 

साथ ही उन्हें शुभ कार्य में सम्मिलित होने पर तिलक लगाया गया, फिलहाल जो IG रैंक के अधिकारी हैं और बिहार में विशेष सचिव (गृह) के तौर पर तैनात हैं, उनके द्वारा दुकान का फीता काट मंत्र उच्चारण के साथ दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया,

 

 

उन्होंने शोरूम के संचालक राहुल कुमार को इस बात की बधाई दी की आज के परिवेश में लोग ब्रांडेड कपड़े खरीदने के लिए बड़े शहरों के तरफ रुझान करते हैं, अब उन्हें कहीं बड़े शहरों का रुख नहीं करना पड़ेगा, आसानी से बिहार शरीफ में लुई फ़िलिस शो रूम में अपनी मनपसंद खरीदारी कर सकते हैं साथ ही….

 

 

उन्होंने अपने द्वारा चलाए जा रहे मुहिम पर नालंदा के नवयुवकों की सराहना करते हुए कहा कि नालंदा जिला के युवक में प्रतिभा छिपा हुआ है और वें अपनी मेहनत के बल पर काफी ऊपर के पायदान पर जाने की क्षमता रखते हैं।

 

 

शो रूम के संचालक राहुल ने बताया की लुई फ़िलिस एक ब्रांड है यह बिरला ग्रुप का है और इस ब्रांड के कपड़े जो भी एक वार इस्तेमाल करते है वो वार वार इसी ब्रांड के कपड़े को इस्तेमाल करना पसंद करते है अभी लोग जींस, ट्राउजर, टू पीस, फॉर्मल शर्ट पैंट, टी शर्ट, कोर्ट टाई, जैकेट , स्वेटर सहित अन्य कपड़े की खरीदारी पर एक टीशर्ट बिल्कुल फ्री दे रहे है।

 

 

इसके अलावे 6 हजार की खरीदारी पर 1 हजार की कैश छूट और एक 1299₹ का टी शर्ट दे रहे है, ताकी लोग ज्यादा से ज्यादा खरीदारी कर सके। आज बिहार शरीफ के स्मार्ट सिटी बनने के क्रम में कई शोरूम का संचालन चल रहा है, साथ ही कई नए-नए शोरूम के उद्घाटन आए दिन होते दिखाई देते हैं…

 

 

कारण यह है की बिहार शरीफ कई जिलों को जोड़ने वाला शहर है, आज के शो रूम उद्घाटन के मौके पर शहर के कई नामी ग्रामी लोग उपस्थित हुए एवं संचालक को बधाई दी साथ ही शोरूम से खरीदारी भी की….

 

 

 

 

 

 

Other Important News