October 20, 2024

ख़बरे टीवी – हमेशा से जिनके दिलों में समाज सेवा करने की चाहत होती है वह किसी भी पद और स्थान पर हो पीछे नहीं हटते ऐसी ही एक कहानी है दंत चिकित्सक धर्मेंद्र कुमार की. डॉ धर्मेंद्र कुमार आगामी विधानसभा में नालंदा के हरनौत विधानसभा से। राष्ट्रीय जनता दल पार्टी से चुनाव लड़ कर बृहद पैमाने पर लोगों की सेवा करने की ठानी है.

हमेशा से जिनके दिलों में समाज सेवा करने की चाहत होती है वह किसी भी पद और स्थान पर हो पीछे नहीं हटते ऐसी ही एक कहानी है दंत चिकित्सक धर्मेंद्र कुमार की. डॉ धर्मेंद्र कुमार आगामी विधानसभा में नालंदा के हरनौत विधानसभा से। राष्ट्रीय जनता दल पार्टी से चुनाव लड़ कर बृहद पैमाने पर लोगों की सेवा करने की ठानी है.

 

http://khabretv.blogspot.com/2020/09/khabre-tv-interview-always-those-who.html

ब्लू लिंक को टच करें और देखें वीडियो में समाचार

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – जब किसी भी इंसान को इंसानियत के नाते समाज में सेवा की भावना जागृत होती है, तो वो चाहे की भी पद या स्थान पर हो, वो लोगो की सेवा वहा से ही शुरू कर देते है। ऐसा ही एक मामला है। डॉ धर्मेंद्र कुमार जो कृष्णा डेंटल हॉस्पिटल के संचालक हैं। और पूर्व में राजगीर के विरायतन में काफी दिनों तक डेंटल केयर चिकित्सक के रूप में जाने जाते रहे। आज यह बिहार में दंत चिकित्सक के रूप में काफी लोकप्रिय रहे हैं। साथ ही इन्होंने समाज सेवा भी पूर्व से ही निरंतर करते आए हैं। समाज में कुरीतियां के खिलाफ हमेशा सरकार का विरोध करते आए हैं।और लोगो को इसके प्रति जागरूक किया है साथ ही अपने सामर्थ के अनुसार हमेशा गरीबों की मुफ्त में सेवा भी की है।

परंतु यह मानते हैं कि हमारे द्वारा अभी तक लोगों के लिए सेवा नाकाफी है। और बड़े पैमाने पर सेवा करने की चाहत की वजह से वह आगामी विधानसभा में नालंदा के हरनौत विधानसभा से। राष्ट्रीय जनता दल पार्टी से चुनाव लड़ कर बृहद पैमाने पर लोगों की सेवा करने की ठानी है। इसी क्रम में हर सप्ताह शनिवार और रविवार को एक मुफ्त मेघा शिविर लगाया जा रहा है। जिसमें दांत और आँख से पीड़ित लोगों की मुफ्त में इलाज ऑपरेशन और दवाइयों की व्यवस्था है। साथ ही रोगियों के लिए आने-जाने रहने की व्यवस्था भी मुफ्त है। आइए इनकी पूरी भाबनायो को सुनते हैं, डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार से की गई खबरें टीवी के पर्सनल इंटरव्यू में।

Other Important News