October 18, 2024

#nalanda: बचपन प्ले स्कूल सह इडेन गार्डेन स्कूल में इनरव्हील क्लब के द्वारा,कई स्कूलों के छात्राओं के बीच मेंहदी प्रतियोगिता… जानिए

 

 

 

https://youtu.be/zBJZMrH_onA?si=nKeGNJr_aEnI-C89

 

 

 

ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक करें और देखें वीडियो में खबर

 

 

 

 

 

बचपन प्ले स्कूल सह इडेन गार्डेन स्कूल में इनरव्हील क्लब के द्वारा,कई स्कूलों के छात्राओं के बीच मेंहदी प्रतियोगिता….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: बचपन प्ले स्कूल सह इडेन गार्डेन स्कूल के सुशोभित सभागार में, इनरव्हील क्लब ऑफ बिहार शरीफ के द्वारा, विभिन्न विद्यालयों के लगभग एक सौ छात्राओं के बीच मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
इनरव्हील एक अन्तर्राष्ट्रीय संस्था है, जो विश्व में अपनी सेवा एवं मित्रता के लिए विख्यात है।
मेंहदी प्रतियोगिता में कई स्कूलों से आए सभी प्रतिभागी छात्राएं उत्साहित थी। छात्राओं में सृजनशीलता का विकास हो, जो इस प्रतियोगिता का लक्ष्य था।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में आई ए एस अधिकारी उदिता सिंह, जो नालंदा जिला में, भू अर्जन पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित है। उन्होंने अपने संबोधन में इस कार्यक्रम को लेकर काफी सराहना व प्रशंसा की। उन्होंने आए बच्चों एवं अभिभावकों को शिक्षा के साथ, हर क्षेत्र में एक्टिव रहने को लेकर प्रोत्साहित किया। उन्होंने महिलाओं एवं बच्चियों को, खासकर इस कार्यक्रम के तहत मोटिवेट किया। इनरव्हील के इस कदम को काफी सराहा साथ ही बचपन प्ले स्कूल की भी सराहाना की। उन्होंने कहा बचपन हर लोगो के जीवन में सिर्फ एक बार आते हैं, और ऐसे में हर वैसे अच्छे कार्य कर लेने चाहिए। जो हमें सिर्फ इस उम्र में ही संभव है।
बचपन प्ले स्कूल अपने आप में एक प्रयोग, प्रयोगशाला एवं प्रयोग परिणाम एक साथ है।
बिहार शरीफ बचपन ब्रांच को पिछले सात वर्षों में पांच बार सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से नवाजा गया है। तथा जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बचपन जीवन में सिर्फ एक बार आता है।
सभी प्रतिभागी को इनरव्हील की ओर से पुरस्कृत किया गया। सभी विद्यालयों के प्राचार्य को बचपन प्ले स्कूल की ओर से प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो प्रदान किया गया। मुख्य अतिथि को भी इनरव्हील एवं बचपन की ओर से मोमेंटो प्रदान किया गया।

Other Important News