October 18, 2024

ख़बरे टी वी – राजस्व विभाग के वर्क डिस्पोजल इवोल्यूशन रिपोर्ट में पूरे बिहार में फरवरी माह में गिरियक प्रखंड ने पहला स्थान प्राप्त किया…. जानिए पूरी खबर

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट –  बिहार सरकार के राजस्व विभाग के वर्क डिस्पोजल इवोल्यूशन रिपोर्ट में पूरे बिहार में फरवरी माह में गिरियक प्रखंड ने पहला स्थान प्राप्त किया ।
इस अवसर पर आईएस सह प्रभारी बीडीओ श्रीकांत खांडेकर ने बताया कि राजस्व विभाग की ओर से अंचल स्तर पर किए गए कार्यों के लिए एक प्रत्येक महीने समीक्षा की जाती है एवं 100 अंक का मूल्यांकन होता है। जिसके आधार पर एक रैंकिंग निर्धारित की गई है , जिसमें पूरे बिहार के 534 प्रखंडों में गिरियक प्रखंड को वर्क डिस्पोजल एवोल्यूशन में प्रथम स्थान मिला है । उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग की ओर से प्रत्येक महीने प्रत्येक प्रखंडों का भूमि विवाद अतिक्रमण म्यूटेशन परिमार्जन एलपीसी ऐसे मामले में मूल्यांकन किया जाता है जिसमें फरवरी का महीना में नालंदा जिला का गिरियक प्रखंड प्रथम स्थान पर रहा उन्होंने कहा कि हम लोगों का बस यही उद्देश्य है कि जो भी मामले आए उसका निष्पादन जल्द – जल्द हो सकें । उन्होंने कहा कि जो रैंकिंग में स्टोर प्राप्त है उसे बेहतर करें ।
बता दें कि इस रैंकिंग में नालंदा जिला का नगरनौसा दूसरे स्थान प्राप्त किया है

 

Other Important News