October 19, 2024

ख़बरें टी वी : स्मार्ट सिटी बिहार शरीफ के नगर निगम चुनाव में मेयर एवं उप मेयर के पद को लेकर पूर्व विधायक पप्पू खान सहित उनके कार्यकर्ताओं के द्वारा निम्न प्रत्याशियों को मिला समर्थन…. शेयर कीजिए खबरों को

स्मार्ट सिटी बिहार शरीफ के नगर निगम चुनाव में मेयर एवं उप मेयर के पद को लेकर पूर्व विधायक पप्पू खान सहित उनके कार्यकर्ताओं के द्वारा निम्न प्रत्याशियों को मिला समर्थन….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : बिहार शरीफ नगर निगम चुनाव को लेकर अब सभी पार्टी नेताओं ने अपने-अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में अपने समर्थकों के साथ चुनावी जीत दिलाने के होड़ में लगे है। 

 

 

इसी बात को लेकर सोहसराय स्थित निजी सभागार में आरजेडी के पूर्व विधायक पप्पू खान ने बिहार शरीफ नगर निगम चुनाव में मेयर एवं उप मेयर पद के लिए अपने समर्थित प्रत्याशी को खुल कर समर्थन दिया।

 

 

नगर निगम बिहारशरीफ में मेयर पद के लिए वसीम अख्तर अंसारी एवं उप महापौर के लिए प्रविला देवी को उम्मीदवार बनाया गया है। सभा संबोधन में बिहारशरीफ के पूर्व विधायक पप्पू खान, अरुणेश यादव सहित पार्टी नेताओं ने कहा कि यह कोई दलगत चुनाव नहीं है ।

 

 

यहां से वैसे प्रत्याशी मेयर व उप मेयर का चुनाव जीतकर आएंगे जो समाज के बीच के हैं और शहर में रह रहे शहरी के सुख दुख में सहयोग करते आए हैं ।

 

 

 इस बार वैसे प्रत्याशी जीत कर पद संभालेंगे जिनका सामाजिक सरोकार हमेशा बना रहता है। विधानसभा में आने वाले चुनाव में रुझान को भी उन्होंने अवगत कराया कहा कि जब पार्टी एनडीए के साथ थी तब कितना मतदान किसे मिला और अब जब पार्टी महागठबंधन के साथ हैं तब कितने मत आने की संभावना है…

 

 

सारा विवरण उन्होंने आने वाले समर्थकों के बीच साझा किया, साथ ही कहा कि आरजेडी के सिपाही हमेशा अपने प्रत्याशी को जिताने में जुटे रहते हैं, और इस बार भी वह अपने प्रत्याशी को जिताने में पूरी ताकत झोंक देंगे।  इस बार सभी मौजूद हजारों लोगों के विचार विमर्श कर मेयर पद के लिए वसीम अख्तर अंसारी को उम्मीदवार बनाया गया है एवं उप मेयर पद के लिए प्रमिला देवी को उम्मीदवार के लिए हमलोग समर्थन दिए हैं।

 

 

जैसा राजद एवं महागठबंधन के साथियों ने समर्थन दिया है मुझे पूर्ण विश्वास है जनता एक अच्छे , कर्मठ , सामाजिक और ईमानदार प्रत्याशियों को जीत का सैहरा पहनाएंगे। ताकि आने वाले समय में जैसे हमारी सोच और चुनावी एजेंडा है कि हर वार्ड में मैरिज हॉल, स्वास्थ्य केंद्र, शिक्षा के लिए स्कूल की व्यवस्था के साथ मूलभूत सुविधाओं से लैस होगा हमारा स्मार्ट सिटी बिहार शरीफ, और इसी एजेंडे के साथ हमारा जीत सुनिश्चित है।

 

 

 

 

Other Important News