October 19, 2024

ख़बरें टी वी : वर्चस्व की लड़ाई में 5 लोगों को पुलिस लाई थाने, पिछले दिनों रामचंद्रपुर बस स्टैंड में हुई थी गोलीबारी के साथ-साथ बस छतिग्रस्त…. जानिए पूरी ख़बर

वर्चस्व की लड़ाई में 5 लोगों को पुलिस लाई थाने, पिछले दिनों रामचंद्रपुर बस स्टैंड में हुई थी गोलीबारी के साथ-साथ बस छतिग्रस्त….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा जिला के मुख्यालय बिहार शरीफ में पिछले दिनों रामचंद्रपुर बस अड्डे में दो बस मालिकों के परमिट को लेकर हुई भिड़ंत में कई राउंड गोलियां चली थी, ईट व पत्थर चले थे। साथ ही कई बसों को क्षतिग्रस्त किया गया था। उसी मामले में कई लोगों के ऊपर लहरी थाना पुलिस ने नामजद f.i.r. की गई थी।

 

 

आज उसी मामले में लहेरी थाना पुलिस ने 5 लोगों को थाने लाई है, जिसमें चार नाबालिग एवं एक 22 वर्षीय बॉली केवट के नाम से युवक को पकड़ा है , सभी लोगों का बिहार शरीफ सदर अस्पताल में करोना सहित मेडिकल जांच कर 4 नाबालिक बच्चों को बाल सुधार गृह एवं 1 को बिहार शरीफ जेल भेज दिया है।

 

 

मैं आपको बता दूं कि पिछले 2 दिन पहले बिहारशरीफ में के रामचंद्रपुर बस स्टैंड में दो गुटों के बीच परमिट को लेकर झड़प हुई थी। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे । इस झड़प में कई राउंड गोलियां चली थी साथ ही ईट पत्थर से दो बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया क्या इस मामले की कार्रवाई करते हुए….

 

 

लहेरी थाना के थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने आज 5 युवक को थाने पर लाई है एवं मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है साथ ही f.i.r. में कई और भी अभियुक्त के नाम है जिसके लिए पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है।

Other Important News