October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिला समाहरणालय में बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा में टॉपर को पुष्पगुच्छ, मेडल, प्रशस्ति पत्र सहित 15 15 के चेक देकर किया गया सम्मानित, मौके पर टोपेरो की टोली सहित उनके गार्जियन भी थे मौजूद……

 नालंदा जिला समाहरणालय में बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा में टॉपर को पुष्पगुच्छ, मेडल, प्रशस्ति पत्र सहित 15 15 के चेक देकर किया गया सम्मानित, मौके पर टोपेरो की टोली सहित उनके गार्जियन भी थे मौजूद।

ख़बरे – 9334598481-  बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा में इस बार पंचम लहराने वाले टॉप टेन में 4 छात्र-छात्राएं नालंदा से हैं। जिन में से नालंदा के साइंस में बिहार टॉपर सोनाली कुमारी, तीसरे नंबर पर नवीन कुमार और छठे नंबर पर प्रियांशु राज है, वही इंटरमीडिएट आर्ट्स में बिहार लेवल पर पांचवें पायदान पर श्वेता रानी ने अपना नाम दर्ज करवाया, इसी को लेकर आज जिला के जिलाअधिकारी योगेंद्र सिंह सहित जिला के पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाथ एस , नगर निगम के अंशुल अग्रवाल सहित कई वरीय पदाधिकारी के मौजूदगी में जिला लेवल एवं राज्य लेवल के टॉपरो को जिला समाहरणालय में सम्मानित किया गया, जहां बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए पुष्पगुच्छ, मैडल एवं प्रशस्ति पत्र सहित 15 – 15 हजार के चेक जिला स्तर से दिया गया। साथ ही सभी को सम्मानित करते हुए पदाधिकारियों ने बताया कि यह जिला के लिए गौरवान्वित होने वाली बात है कि हमारे जिले के बच्चे अब्बल आए हैं। हम लोग इन्हें शुभकामनाएं देते हैं इनके उज्जवल भविष्य की साथ ही इनसे प्रेरणा लेकर जिले के और भी बच्चे आगे बढ़ेंगे।

Other Important News