October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कुछ जगहों पर जमीन से संबंधित स्थानीय समस्या के कारण कार्य बाधित हुआ, सभी मामलों का त्वरित निष्पादन सुनिश्चित कराने का निर्देश,  बिहारशरीफ बाईपास के उत्तरी भाग का निर्माण कार्य 10 दिसंबर तक पूरा कराने का नालंदा जिलाधिकारी ने दिया निर्देश.

कुछ जगहों पर जमीन से संबंधित स्थानीय समस्या के कारण कार्य बाधित हुआ, सभी मामलों का त्वरित निष्पादन सुनिश्चित कराने का निर्देश,  बिहारशरीफ बाईपास के उत्तरी भाग का निर्माण कार्य 10 दिसंबर तक पूरा कराने का नालंदा जिलाधिकारी ने दिया निर्देश.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  बिहार शरीफ के नए निर्माणाधीन बाईपास का निर्माण दो खंडों में कराया जा रहा है।
उत्तरी खंड का निर्माण पथ प्रमंडल बिहार शरीफ द्वारा तथा दक्षिणी खंड का निर्माण एनएच 82 के खंड के रूप में एनएचएआई द्वारा किया जा रहा है।
नालंदा जिला पदाधिकारी श्री योगेंद्र सिंह ने पथ प्रमंडल बिहार शरीफ द्वारा कराए जा रहे उत्तरी खंड के निर्माण कार्य की प्रगति पर असंतोष व्यक्त किया।
आज उन्होंने विभागीय अभियंता एवं संवेदक के साथ बैठक की।
बैठक में उन्होंने स्पष्ट रूप से 10 दिसंबर तक बाईपास के उत्तरी खंड का निर्माण कार्य पूर्ण कराने का निर्देश दिया। कुछ जगहों पर जमीन से संबंधित स्थानीय समस्या के कारण कार्य बाधित हुआ है, इस संबंध में जिला पदाधिकारी ने भूमि सुधार उप समाहर्ता बिहारशरीफ को इन सभी मामलों का त्वरित निष्पादन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।
बैठक में जिला भू अर्जन पदाधिकारी, भूमि सुधार उप समाहर्ता बिहार शरीफ, पथ प्रमंडल के अभियंता, संवेदक सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Other Important News