October 19, 2024

खबरें टी वी : दहेज की खातिर दहेज के दरिंदे ने विवाहिता को जहर देकर हत्या कर दी… जानिए पूरी ख़बर

 दहेज की खातिर दहेज के दरिंदे ने विवाहिता को जहर देकर हत्या कर दी…

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : प्रेम सिंघानिया की रिपोर्ट: सोहसराय थाना क्षेत्र के सिंगारहाट मोहल्ला में दहेज नहीं देने पर विवाहिता को जहर देकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है । मृतिका राजीव उर्फ बल्ली गोप की 30 वर्षीय पत्नी पूनम देवी है । शेखपुरा जिला के तेउस गांव निवासी मृतिका के पिता प्रकाश यादव ने बताया कि उनकी पुत्री 6 साल पहले शादी हुई थी।  शादी के समय 5 लाख की डिमांड की गई थी । जिसमें से दो लाख रुपए दे दिया गया था। इसके बाद से ही 3 लाख रुपए की खातिर बार-बार उसे मारपीट और प्रताड़ित किया जाता था ।

 

 

इसी रुपए की खातिर गुरुवार को पति और ससुराल वालों ने बेरहमी से पिटाई के बाद उसे जबरन जहर पिला दिया । जिससे उसकी मौत हो गयी । पड़ोसियों द्वारा सूचना दिए जाने पर मायके वाले जब श्रृंगारहाट मोहल्ला पहुंचे तब तक ससुराल के सभी सदस्य फरार हो गया । इसके बाद परिवार वालों ने स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी । हालांकि मोहल्ले में चर्चा है कि परिवारिक कलह के कारण महिला ने जहर खाकर खुदकुशी की है ।

 

 

सूचना मिलने पर सोहसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सब को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी । थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। ससुराल के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई में जुटी है ।

 

 

Other Important News