October 19, 2024

खबरें टी वी : कल नालंदा हेल्थ क्लब में हुई मारपीट और आज डीडीसी आवास के सामने हुई चोरी की वारदात…. जानिए पूरी खबर

 कल नालंदा हेल्थ क्लब में हुई मारपीट और आज डीडीसी आवास के सामने हुई चोरी की वारदात…

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : प्रेम सिंघानिया की रिपोर्ट : नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में इन दिनों चोरों का दहशत सर चढ़कर बोल रहा है। इसी दौरान गुरुवार के देर रात में इतवारी बाजार रोड स्थित विकास आयुक्त के आवास के सामने मुखर्जी क्लासेज में चोरों ने अपना हाथ साफ किया है। मिली सूचना के अनुसार चोर कोचिंग के पिछली खिड़की को तोड़कर दाखिल हुए और चोर अपने साथ कोचिंग क्लास से एक पंखा एक इनवर्टर और दो बैटरी चोरी करके ले गए।

 

घटना के बाद मुखर्जी क्लासेस के निर्देशक मुखर्जी सर के द्वारा थाने में शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। लेकिन सवाल यह है कि विकास आयुक्त के आवास के सामने नशाखोरी , चोरी जैसे वारदातों का आए दिन प्रतिदिन हो रहा है लेकिन फिर भी पुलिस प्रशासन शांत क्यों है।

 

 

गुरुवार की दोपहर अज्ञात नशा खोरों के द्वारा पहले नालंदा हेल्थ क्लब में मारपीट हुई थी, उसके बाद उसी रात चोरों ने मुखर्जी क्लासेज में अपना हाथ साफ किया। अब इस दोनों घटना का लिंक एक दूसरे से कितना जुड़ा हुआ है यह पुलिस के छानबीन के बाद पता चलेगा। फिलहाल चोरी की घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है।

Other Important News