October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड में नामांकन को लेकर सभी पदों के लिए काफी लंबी कतार…..

 

Khabre Tv – 9334598481 – रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड में नामांकन की जनसंख्या जिला परिषद , मुखिया, वार्ड, सरपंच , पंचायत समिति , सहित सभी पदों के लिए काफी लंबी कतार देखी जा रही है । इस बार पंचायती चुनाव को लेकर जनता में काफी हर्षोल्लास है।

साथ ही इस बार सभी पदों पर अधिक से अधिक, महिलाओं की भागीदारी देखी जा रही है।
वही निवर्तमान कर्मठ एवं जुझारू मुखिया जो अपने पंचायत में काम करने वाले मुखिया योगेश्वर यादव ने बताया कि हम जनता के बीच रहते हैं ।

जनता हमें वित्तीय वर्षों से मुखिया पद पर जीता रही है। इस बार भी जनता से मुझे अपील और उम्मीद है कि हम अपने पंचायत के मुखिया पद से जीत कर सभी पंचायत वालों को सेवा करने का फिर से एक बार मौका मुझे मिलेगा।

मुखिया योगेश्वर यादव के सहयोगी, संटू यादव, पिंटू यादव, प्रभु यादव , नीतीश यादव, इन सभी लोगों को कहना है कि हमारे पंचायत का मुखिया योगेश्वर यादव जी, कर्मठ उम्मीदवार हैं, हम लोग इन्हें जीता कर विजय करेंगे, वही सभी अपने अपने पंचायत को लेकर,

सभी पदों पर नामांकन करवाने वाले लोगों का यही कहना है की चुनाव में जनता मालिक होती है, और वह अपना अधिकार का सही जगह पर निशान लगाएं, और सही व्यक्ति को ही जिताने का काम करें, जिन्होंने अपने पंचायतों में काम करवाये है ,

वह तो अपने आगामी जीत को लेकर आस लगा भी सकते हैं। परंतु जहां पिछले कार्यकाल में काम नहीं हुआ है, वहां के लोगों का क्या होगा इस बात का तो जनता ही मालिक है, क्योंकि आज की जनता पहले की जनता से ज्यादा समझदार हो चुकी है।

अब लोग जाति, परिवारबाद, और लालच से ऊपर उठकर अपने-अपने पंचायतों में विकास को लेकर मतदान करना ज्यादा पसंद करते हैं । रही पिछले वर्षों के जैसा दबंगई की बात तो वह अब यह सपना के जैसा है, क्योंकि अब जिला प्रशासन इतनी दुरुस्त हो चुकी है , की यह सारी बातें बेमानी लगती है ।


और अब सभी जनता भयमुक्त चुनाव में अपना मतदान करने के लिए आजाद हैं। वहीं कई नामांकन कराने आए, अपने-अपने पदों के लिए जीत के लिए उम्मीदवारी जताते हुए, उन्होंने पिछले बार अधूरे काम का वास्ता देते हुए कहां की पिछले बार सात निश्चय का काम सभी पंचायतों में अधूरा रह गया है, हम सब लोग अपने अपने पंचायत में जीत की डंका बजाने के बाद बच्चे अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे।

Other Important News