October 18, 2024

#nalanda: चेरो ओपी क्षेत्र में एक ड्राइवर को बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटपाट के बाद चंडी थाना क्षेत्र में फेका..जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

बंधक बनाकर ड्राइवर के साथ लूटपाट….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: हरनौत (नालंदा) चेरो ओपी क्षेत्र में एक ड्राइवर को बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटपाट के बाद चंडी थाना क्षेत्र में फेक दिया। वहीं छड़ लदा ट्रैक्टर , नगद , मोबाईल समेत अन्य समान लेकर गायब हो गया।
ओपी के दरोगा राजेन्द्र उरावं ने बताया कि बीते शाम ड्राइवर लोहे का छड़ लेकर फतुहा क्षेत्र से बिहारशरीफ की ओर आ रहा था।इसी दौरान उक्त फोरलेन के ओवर ब्रिज के पर वर्षा व मेघगर्जन के कारण रुक गया।इसी दौरान चार से पांच बाईक सवार व एक चार चक्का पर सवार बदमाश आया और ड्राइवर को आंख में गमछा बांध कर चक्के गाड़ी में लेकर चला गया। उन्होंने बताया कि ड्राइवर को हाथ-पैर बांध कर व आंख में पट्टी लगाकर चंडी थाना क्षेत्र के एक खंदा में जाकर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि ड्राइवर के साथ मारपीट भी किया गया है। आंख पर जख्म का निशान है। वहीं ओपी अध्यक्ष मिथिलेश पंडित ने उक्त घटनाक्रम को बताते हुए बताया कि ड्राइवर भागनबिगहा क्षेत्र के अरविंद प्रसाद है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें ट्रैक्टर पर 9 टन लदा लोहे का रड़ , ट्रेक्टर , 12 हजार रुपए , एक मोबाइल समेत अन्य शामिल हैं।

 

 

रिपोर्ट हरिओम कुमार