October 19, 2024

ख़बरें टी वी : चंडी में इंजीनियरिंग व मेडिकल छात्रों में भिड़ंत जमकर मारपीट, रण क्षेत्र में तब्दीत हुआ शिक्षालय , पुलिस का अल्टीमेटम नहीं माने तो होगा लाठी चार्ज…. जानिए पूरी ख़बर

चंडी में इंजीनियरिंग व मेडिकल छात्रों में भिड़ंत जमकर मारपीट, रण क्षेत्र में तब्दीत हुआ शिक्षालय , पुलिस का अल्टीमेटम नहीं माने तो होगा लाठी चार्ज…..

 

 

 

ख़बरें टी वी : डेस्क न्यूज : 9334598481 : नालंदा जिले के चंडी इंजीनियरिंग कॉलेज और पावापुरी मेडिकल कॉलेज के छात्रों के बीच गुरुवार को भिड़ंत हो गई। जिससे चंडी इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों पक्ष के छात्र एक-दूसरे पर लात-घूंसा बरसा रहे थे। जिससे भगदड़ मच गई।
चर्चा है कि विम्स कॉलेज के छात्र थर्ड प्रोफेशनल की परीक्षा देने आए थे। जहां नकल करने से रोकने पर उनलोगों ने शिक्षकों से बदसलूकी कर दी। उसी दौरान भिड़ंत हुई। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ पहुंच गई। पुलिस माइकिंग कर मेडिकल छात्रों को कैंपस खाली करने का अल्टीमेटम दी है। नहीं तो बल प्रयोग किया जाएगा।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पावापुरी मेडिकल कॉलेज के छात्र थर्ड प्रोफेशनल की परीक्षा देने आए थे। जहां नकल करने से रोकने पर उन लोगों ने शिक्षकों से बदसलूकी कर दी। यह देख इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र उसका विरोध करने लगे। जिसके बाद इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज के छात्रों के बीच भिड़ंत हो गई। दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर लात घुसा बरसाने लगें। जिससे भगदड़ मच गई।

 

 

घटना की सूचना पाकर भारी संख्या में सुरक्षा बलों के साथ पुलिस पहुंच गई। पुलिस छात्रों को कैम्पस खाली करने का अल्टीमेटम दी है। नहीं तो लाठीचार्ज किया जाएगा।
थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर नजर बनाए हैं। एहतियातन पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को बुला लिया गया है।

 

Other Important News