October 18, 2024

ख़बरें टी वी : चंडी प्रखंड में नववर्ष स्वागत सह जनप्रतिनिधियों को लेकर सम्मान समारोह का आयोजन किया जिसमें नालंदा जिले के कई पत्रकारों को किया गया अंग वस्त्र देकर सम्मानित… जानिए पूरी ख़बर

चंडी प्रखंड में नववर्ष स्वागत सह जनप्रतिनिधियों को लेकर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया…

 

 

 

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री प्रेम कुमार, एमएलसी रामबली चंद्रवंशी , प्रमोद चंद्रवंशी मौजूद रहे।

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : इस मौके पर पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक डॉ प्रेम कुमार ने केंद्र सरकार के द्वारा रोहिणी आयोग बनाया गया है, हम चाहते हैं कि बिहार और पूरे देश में ओबीसी और अति पिछड़ा की जो बड़ी आबादी है। उसका फायदा अतिपिछड़ों समाज के लोगो को मिले।

 

 

केंद्र की सरकारी नौकरियों में अति पिछड़ा आयोग का बिहार में जिस तरह से सुविधा मिल रहा है। उसी तरह से केंद्र सरकार भी इस तरह की सुविधा उपलब्ध कराने का काम करें। आने वाले समय में रोहिणी आयोग का जो रिपोर्ट प्रकाशित किया जाएगा। निश्चित तौर पर देश के अति पिछड़ों को न्याय मिलेगा और बिहार में जो बीजेपी ने सवाल उठाया है।

 

 

राज्य की सरकार हम लोगों की मांगों पर विचार करें अन्यथा हम लोग चुप बैठने वालों में से नहीं है। अति पिछड़ों को न्याय दिलाने के लिए हम अपनी आवाज को भी बुलंद करेंगे। जातीय जनगणना के ऊपर पूर्व मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि अभी तो जातीय जनगणना बिहार में शुरू हुई है। जातीय जनगणना को लेकर बीजेपी के पूर्व मंत्री ने एक अच्छी पहल बताया।

 

 

जिसमें सभी दल के लोगों का समर्थन दिया है उन्होंने अति पिछड़ा समाज से अपील की जातीय जनगणना में आप अपने सभी सविता भाग्यता दिखाएं और आने वाले समय में राज्य के विकास की योजना बनाने में सरकार को सहूलियत हो। इस कार्यक्रम के शुरुआत में अति पिछड़ा समाज एवं अन्य पत्रकारों को भी अंग वस्त्र देकर गणमान्य लोगों के द्वारा स्वागत किया गया..

 

 

जिसमें खबरें टीवी के रूपेश कुमार गोल्डन, ए एन आई  से ऋषि कुमार, बुलेट न्यू से डायमंड कुमार, हिंदुस्तान दैनिक पत्र से मो सरफराज, रंजीत कुमार , जॉनी कुमार, बॉबी कुमार , बंटी कुमार सहित कई लोग मौके पर मौजूद थे।

 

 

 

गौरतलब है की कार्यक्रम का आयोजन अति पिछड़ा समाज हरनौत विधानसभा क्षेत्र के द्वारा जैतिपुर मोड़ के निजी मैरेज़ हॉल में कराया गया था । इस मौके पर अधिक पिछल समाज के पप्पू कुमार चंद्रवंशी, डॉक्टर सुबोध कुमार चंद्रवंशी, अरुणेश यादव, पूर्व एमएलसी हीरा बिंद के अलावे कई बुद्धिजीवी एवं समाजसेवी मौजूद रहे।

 

Other Important News