October 19, 2024

#nalanda : कैरियर काउंसलिंग में युवाओं को रोजगार के नए अवसरों में बताया गया….जानिए

कैरियर काउंसलिंग में युवाओं को रोजगार के नए अवसरों में बताया गया….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : महिला एवं बाल विकास निगम, बिहार सरकार एवं यूनिसेफ के सहयोग से बाल रक्षा भारत (सेव द चिल्ड्रन) द्वारा संचालित “उड़ान 2.0″ परियोजना के तहत जिला नियोजन कार्यालय, बिहारशरीफ में युवाओं के लिए कैरियर सह एजुकेशन काउंसलिंग का अयोजन किया गया। इस अवसर पर नियोजन कार्यालय के यंग प्रोफेशनल तारा अमित सिन्हा तथा राजीव कुमार सिंह ने 69 से अधिक युवाओं को शिक्षा और रोजगार के विभिन्न क्षेत्रों के बारे में परामर्श दिया गया।

 

 

यंग प्रोफेशनल तारा अमित सिन्हा ने मैट्रिक, इंटर, ग्रेजुएशन के बाद विभिन्न टेक्निकल कोर्सेज, शॉर्ट टर्म कोर्सेज तथा रोजगार के नए–नए अवसरों के बारे में बताया।
राजीव कुमार सिंह ने बिहार स्किल डेवलपमेंट मिशन द्वारा संचालित विभिन्न प्रशिक्षण कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने नेशनल कैरियर सर्विस पोर्टल पर सभी युवाओं को रजिस्ट्रेशन कराने के लिए प्रेरित किया तथा इस पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन के बाद दी जाने वाली सेवाओं के बारे में बताया।
कार्यक्रम में बाल रक्षा भारत से प्रभाकर कुमार, प्रखण्ड समन्वयक सुधा कुमारी, बेस सोसायटी के परियोजना समन्वयक नीतेश कुमार ने युवाओं को प्रोत्साहित किया।

 

 

 

Other Important News