October 21, 2024

ख़बरे टीवी – इस व्यापारिक युग में अगर कोई ऐसा कर रहा हो तो उसे जनता या रोगी मसीहा ही मानेगी, मुफ्त में ईलाज, मुफ़्त में दवा, मुफ्त में ऑपरेशन, आने-जाने रहने की व्यवस्था भी मुफ्त। अगर किसी रोगी को मोतियाबिंद निकलता है, तो उसे विदेशी लेंस लगाकर ऑपरेशन भी मुफ्त में की जा रही है, कृष्णा डेंटल हॉस्पिटल सह कृष्णा आई हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार के द्वारा.

http://khabretv.blogspot.com/2020/09/khabre-tv-if-anyone-is-doing-this-in.html

ऊपर के ब्लू लिंक को टच करें और देखें वीडियो में समाचार..

 

इस व्यापारिक युग में अगर कोई ऐसा कर रहा हो तो उसे जनता या रोगी मसीहा ही मानेगी, मुफ्त में ईलाज, मुफ़्त में दवा, मुफ्त में ऑपरेशन, आने-जाने रहने की व्यवस्था भी मुफ्त। अगर किसी रोगी को मोतियाबिंद निकलता है, तो उसे विदेशी लेंस लगाकर ऑपरेशन भी मुफ्त में की जा रही है, कृष्णा डेंटल हॉस्पिटल सह कृष्णा आई हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार के द्वारा.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – चिकित्सा जगत में मसीहा के रूप में उभरते जा रहे हैं, कृष्णा डेंटल हॉस्पिटल सह कृष्णा आई हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार, डॉक्टर कुमार एक प्रसिद्धि दंत चिकित्सक के साथ-साथ समाजसेवी भी रहे है, और इसी क्रम में इन्होंने गरीब, असहाय, एवं जरूरतमंद, आँख – दांत के रोगियों का इलाज, मेघा मुफ्त शिविर लगाकर चला रहे हैं,

जहां आज के दौर में डॉक्टरों के नंबर के लिए भागदौड़ , डॉक्टरों के फीस एवं इलाज में हजारों हजार रुपए खर्च करने पड़ते हैं, वहां पर मुफ्त में ईलाज, मुफ़्त में दवा, मुफ्त में ऑपरेशन, आने-जाने रहने की व्यवस्था भी मुफ्त। अगर किसी रोगी को मोतियाबिंद निकलता है, तो उसे विदेशी लेंस लगाकर ऑपरेशन भी मुफ्त में की जा रही है। यानी इस व्यापारिक युग में अगर कोई ऐसा कर रहा हो तो उसे जनता या रोगी मसीहा ही मानेगी।

पिछले दिनों शिविर में आए कई रोगियों के सफल ऑपरेशन भी हो चुके हैं, और कई लोगों को ऑपरेशन के तारीख भी दिए जा चुके हैं। सैकड़ों लोगों ने आज तक इस शिविर के माध्यम से लाभ उठाया है, और डॉ कुमार के कथना अनुसार आगे भी इस तरह के आयोजन होते रहेंगे।


डॉ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले दो सप्ताह से शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पिछले सप्ताह चंडी और आज नगरनौसा में शिविर का आयोजन किया गया और आने वाले शनिवार को संभवत हरनौत प्रखंड में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

 

Other Important News