October 18, 2024

#nawada : गरीब दलित व असहाय के सम्मान और हिफाजत के लिए मैं निरंतर आपके साथ खड़ा रहूंगा…जानिए

 

 

 

 

 

गरीब दलित व असहाय के सम्मान और हिफाजत के लिए मैं निरंतर आपके साथ खड़ा रहूंगा :अशोक महतो

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : वारिसलीगंज (नवादा):-वारिसलीगंज नगर परिषद मुख्यालय के पटेल नगर स्थित कुटिया मैदान में रविवार को जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता रामबालक यादव तथा संचालन डॉ. राजीव कुमार सिन्हा ने किया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि तथा समर्थकों द्वारा मगध सम्राट के नाम से पुकारे जानेवाले सरदार अशोक महतो उर्फ़ साधू जी ने कहा कि आज हमें अपार खुशी हो रही है कि मैं इतने दिनों के बाद आप लोगों के बीच में हूं।उन्होंने वारिसलीगंज विधानसभा क्षेत्र वासियों पर 1996 से 2005 के बीच हो रहे जुल्म की चर्चा की।इसके प्रतिकार में उन्हें प्रशासन द्वारा दिए जानेवाले यातनाएं की बातें याद करते हुए कार्यक्रम में उमड़ी हजारों समर्थकों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी सम्मान और हिफाजत के लिए मैं निरंतर आपके साथ रहूंगा।

 

 

उन्होंने कहा कि जब-जब किसी भी गरीब एवं असहाय लोगों के ऊपर अत्याचार एवं जुर्म होगा, अशोक महतो आपके साथ खड़ा रहेगा. आपकी बहू- बेटियों की इज्जत पर आंच आने नहीं दूंगा।उन्होंने कहा कि मैं आप सभी साथियों से आग्रह करता हूं कि आपसी एकजुटता एवं ताकत बनाए रखें ताकि आगे की सामाजिक एवं राजनीतिक भागीदारी मजबूत हो सके।उन्होंने कहा कि हमने तो अपने परिवार की कोई लड़ाई नहीं लड़ी. सिर्फ आपकी हिफाजत और मान सम्मान के लिए लड़ी।आपको जागरूक होना होगा और सामाजिक हितों के लिए आवाज बुलंद करना होगा।जब भी आपको अशोक महतो की जहां जरूरत हो, आप आवाज लगाइए अशोक महतो आपके साथ खड़ा रहेगा।उन्होंने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर, सरदार वल्लभभाई पटेल, शहीद जगदेव बाबू, जननायक कर्पूरी ठाकुर, शहीद रामफल मंडल, बाबा दशरथ मांझी एवं डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के दिखाए गए रास्तों पर चलने का आह्वान किया।कार्यक्रम का संचालन करते हुए पूर्व जिला पार्षद डा. राजीव कुमार सिन्हा ने गरीबों, अनुसूचित जाति जनजाति के लोगों, पिछड़ों, अतिपिछड़ों तथा अल्पसंख्यकों की एक जुटता का आह्वान किया।

 

 

उन्होंने अशोक महतो उर्फ साधु जी के नेतृत्व में सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाने में सहयोग करने का संकल्प दिलाया।पूर्व जिला पार्षद मीना देवी ने उपस्थित लोगों के प्रति आभार प्रकट किया।कार्यक्रम में काफी दूर दराज से श्री महतो के समर्थक हजारों की संख्या में पहुंचे थे।जिले के प्रख्यात लोक गायक धर्मेंद्र-जितेंद्र की जोड़ी ने साज और आवाज के साथ सुमधुर लोक गीतों की शानदार प्रस्तुति देकर लोगों को कार्यक्रम में बांधे रखा।कार्यकर्ताओं के लिए भोजन की व्यवस्था भी की गई थी।कार्यक्रम को अन्य लोगों के अलावा पूर्व विधायक प्रदीप कुमार,गोपाल प्रसाद उर्फ डब्लू गुप्ता,राजेश उर्फ जवाहर चौरसिया,युवा समाजसेवी चंदन कुमार कुशवाहा,पिंकु महतो, बच्चू महतो, सलमान खुर्शीद, मिथिलेश यादव, रणविजय कुमार, शंकर चंद्रवंशी, विश्वनाथ यादव, सीमा साहू, कमलेश यादव, पप्पू चौधरी, नरेश पासवान, नरेश चौधरी, देवेंद्र कुशवाहा, डा. राकेश रंजन, डा. अरुण कुमार यादव, मृत्युंजय कुमार, पैक्स अध्यक्ष मनोज प्रसाद, संजय यादव, सोनू राज कुशवाहा, नरेश चौहान, कन्हैया चौहान, बबलू कुमार, पंकज कुमार, रामरूप यादव आदि ने भी संबोधित किया।

 

रिपोर्ट : अभय कुमार रंजन

 

Other Important News