October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा में गिरियक का लाल ऋतिक सिंह ने नीट परीक्षा पास कर अपने परिवार सहित पूरे प्रखंड झेत्र का नाम रौशन किया…जाने अगली मंजिल क्या है ?

Khabre Tv – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – गिरियक प्रखंड के करमपुर गांव के निवासी श्याम किशोर सिंह के पौत्र व पिंकी देवी एव प्रमोद सिंह के पुत्र ऋतिक सिंह ने नीट परीक्षा पास कर अपने परिवार सहित पूरे प्रखंड झेत्र का नाम रौशन किया है।

ऋतिक सिंह के नीट परीक्षा पास करने पर पूरे गांव में खुशी का माहौल है । मात्र 20 साल कि  उम्र में इंडियन मेडिकल काउंसिल आफ इंडिया परीछा में 2562 और जनरल ईडब्ल्यूएस 278 रैंक हासिल कर पूरे परिवार सहित जिले का मान सम्मान बढ़ाया।

इस अवसर पर ऋतिक सिंह ने बताया  कि उनकी  प्रारंभिक शिक्षा पावापुरी से ही हुआ। उन्होंने इंटर पावा महाविद्यालय से किया। नीट कि तैयारी ऋतिक सिंह नें पटना के निजी  कोचिंग संस्थान  से किया।

इस अवसर पर ऋतिक नें बताया कि उनकी कामयाबी में उनके पिताजी प्रमोद सिंह का बहुत बड़ा योगदान रहा है । ऋतिक सिंह ने कहा की अब उनकी अगली मंजिल आईएएस बनने की है तथा इसके लिए भी मैं जी तोड़ मेहनत करूंगा तथा कामयाब हासिल करूँगा।

Other Important News