October 19, 2024

ख़बरें टी वी : माननीय मंत्री और माननीय सांसद ने किया बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में लिफ्ट का उद्घाटन…… जानिए पूरी ख़बर

 

 

माननीय मंत्री और माननीय सांसद ने किया बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में लिफ्ट का उद्घाटन….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : सदर अस्पताल नालंदा बिहार शरीफ में माननीय सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार जी द्वारा अनुशंसित लिफ्ट का अधिष्ठापन कार्य का उद्घाटन हुआ जिसमें उदघाटनकर्ता माननीय मंत्री ग्रामीण विकास विभाग श्री श्रवण कुमार ‌ ने बताया कि सदर अस्पताल में यह लिफ्ट मरीजों के लिए वरदान साबित होगा। असहाय लोग असाध्य रोग से पीड़ित के लिए यह लिफ्ट काफी उपयोगी साबित होगा इस लिफ्ट अधिष्ठापन के लिए नालंदा के लोकप्रिय सांसद कौशलेंद्र कुमार को अपनी ओर से बधाई दिए और कहे कि सदर अस्पताल के मूलभूत सुविधाओं में इस लिफ्ट से इजाफा होगा।

 

 

 

 

अब किसी भी तल पर आवश्यकतानुसार आसानी से ऑपरेशन होगा, तीनों तल पर मरीजों के लिए आसानी से गरमा गरम खाना भी पहुंच सकेगा, गर्भवती महिलाओं के ब्लड जांच और ईसीजी हेतु प्रथम तल पर गर्भवती महिलाएं आराम से जा सकेंगे, एवं द्वितीय तल पर भी मरीजों को रखा जा सकेगा। यह लिफ्ट सदर अस्पताल बिहारशरीफ के लिए रीढ़ साबित होगी, आज का दिन यादगार और ऐतिहासिक दिन होगा। हमारी सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाए इसी उद्देश्य काम कर रही है। और हम आपदा और विपदा में नीतीश कुमार वाली महागठबंधन की सरकार हमेशा तैयार है….

 

 

 

हर विपदा का मुकाबला हम लोग ने मिलजुल कर किया है।कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि हम जनता के द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि हैं हमारे संसदीय विकास क्षेत्र का जो भी राशि है वह जनता की सेवा के लिए होता है आज आम जनता की मांग पर सदर अस्पताल परिसर में अपने विकास निधि मद से लिफ्ट का अधिष्ठापन कराया है आज यह लिफ्ट जनता को समर्पित है। लोकतंत्र का सिद्धांत है जनता का जनता के लिए जनता के द्वारा होता है लोकतंत्र में जनता मालिक होती है जो विकास का बात करेगा जो विकास करेगा जनता उसे अपना सिरमौर बना लेगी और जो झूठ का पुलिंदा बनाएगा जनता उसे नकार देगी।

 

 

 

 

जाति धर्म पर लडाने वालों से जनता को सावधान रहने की जरूरत है। सांसद श्री कुमार ने बताया यह लिफ्ट लग जाने के लाभ गिनाए। इसके पूर्व राजगीर अस्पताल में डेंगू मरीज के लिए उनके समुचित इलाज के लिए कई वार्ड में एसी का अधिष्ठापन अपने संसदीय क्षेत्र विकास निधि से कराया। उन्होंने नालंदा के आवाम से अपील की कि जहां भी जिस क्षेत्र में भी कोई समस्या हो उससे हमें अवगत कराएं हम उनकी समस्याओं का निराकरण के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उसके बाद माननीय मंत्री श्रवण कुमार माननीय सांसद कौशलेंद्र कुमार ने सदर अस्पताल में वृक्षारोपण कर हरित विहार और पर्यावरण संतुलन का संदेश दिया साथ ही सदर अस्पताल का निरीक्षण भी किया।

 

 

 

 

इस अवसर पर वरीय अपर समाहर्ता मनजीत कुमार सिंह, सदर अस्पताल नालंदा के सिविल सर्जन डॉ अविनाश कुमार सिंह नवादा के सिविल सर्जन डॉ रामकुमार अस्पताल उपाधीक्षक डॉ कुमकुम, डॉक्टर सावन सुमन, कार्यपालक अभियंता स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन कार्य प्रमंडल 1 बिहार शरीफ इंजीनियर पंकज कुमार सहायक अभियंता असमित राज कनीय अभियंता मनीष कुमार हॉस्पिटल मैनेजर सुरजीत कुमार जदयू के वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रसाद, रेड क्रॉस सोसाइटी के कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, डॉ शशिकांत कुमार टोनी, अमित कुमार रिकी, डॉ धनंजय देव, सुजीत कुमार, दिनेश कुमार संजय कुमार, आफताब आदि दर्जनों चिकित्सक तथा सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित थे।

 

 

 

Other Important News