October 18, 2024

#nalanda : बचपन प्ले स्कूल में स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन, जाने माने कई चिकित्सकों की रही भागीदारी…जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

बचपन प्ले स्कूल में स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन, जाने माने कई चिकित्सकों की रही भागीदारी…

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बचपन प्ले स्कूल, मोगल कुआं में दि.२५फरव‌री को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर बच्चों के माता-पिता एवं दादा-दादी का स्वास्थ्य जांच , शहर के जाने-माने चिकित्सकों द्वारा किया गया।
इस शिविर में बच्चों के अभिभावकों का सामान्य स्वास्थ्य जैसे-डाइबिटिज, हाइपरटेंशन, एवं अन्य पेट की बीमारी की जांच कर उन्हें स्वस्थ रहने के नुस्खे बताए गए।

 

 

इस शिविर में अभिभावकों के नेत्रों की भी जांच की गई, सभी लोगों का दन्त परीक्षण किया गया, महिला अभिभावकों की महिला संबंधी बिमारियों की भी जांच की गई। अभिभावकों के साथ आए बच्चों का भी स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।इस चिकित्सा शिविर को सफल बनाने में शहर के जाने-माने चिकित्सकों – सामान्य चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ अभिषेक आनन्द , नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ प्रशान्त कुमार एवं डॉ दिव्या प्रियदर्शिनी, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ नीतू कुमारी एवं डॉ ज्योति, दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ ज्योति शरण एवं डॉ शान्तनु कुमार ने सक्रिय रूप से भाग लेकर सफल बनाया।

 

 

भाग लेने वाले सभी चिकित्सकों को प्रेमोपहार दिया गया।
अन्त में विद्यालय के निदेशक श्री भरत कश्यप ने अपने धन्यवाद ज्ञापन में भाग लेने वाले सभी चिकित्सकों, अभिभावकों, सभी शिक्षिकाओं को धन्यवाद दिया एवं अन्त में मतदाता शपथ सभी अभिभावकों को दिलाया।

 

 

 

 

Other Important News