October 19, 2024

ख़बरे टी वी – हज़रत दाऊद कूरैशी, महल्ला काशी तकिया रांची रोड स्थित दुकानदारों में नई कमेटी को लेकर दिखा आक्रोश……. जानिए पूरी खबर

हज़रत दाऊद कूरैशी, महल्ला काशी तकिया रांची रोड स्थित दुकानदारों में नई कमेटी को लेकर दिखा आक्रोश…

ख़बरे टी वी – 9334598481 – हज़रत दाऊद कूरैशी, महल्ला ..काशी तकिया, वक्फ नम्बर 1593 की गलत तरीके से बनी कमेटी के द्ववारा किराएदार को बार-बार दूकानदार को गाली-गलौज, दुकान को उजाड़ने, और किराए बढ़ाने, प्रशासन से दूकान खाली करवा देने की धमकी दी जा रही है. जिसको लेकर दूकानदारो की एक बैठक हुई. जिसमे नई कमेटी द्वारा दूकानदारो के साथ अन्याय पूर्ण व्यवहार को लेकर दूकानदारो के बीच तनाव पूर्ण नाराज़गी जताई गई. दूकानदारो का कहना है की सभी दूकानदार और काशी तकिया के लोग ने इस दरगाह को अपने खून..पसीना से सिचा और आबाद किया हू, और इसकी देख..भाल करता हू.मीर अरशद हुसैन की कमेटी के साथ हमलोगो का कोई शिकायत नही है.

…परन्तु नई कमीटी द्वारा अभद्र व्यवहार, अन्याय पूर्ण व्यवहार एवं गैर जिम्मेदाराना रूख अपनाकर दूकानदारो को डराने की कोशिश कि जा रही है.
…अतः बैठक का निष्कर्ष यह निकला की हम सभी लगभग तीस दूकानदार नई कमेटी के अभद्र एवम अन्यायपूर्ण व्यवहार के कारण नई कमेटी की किसी भी आदेश को नही मानेंगे अगर जबरदस्ती की गई तब हमलोग ज़िला प्रशासन के पास जाएगे, भूख हड़ताल करेंगे, एवं माननीय न्यायालय के शरण मे जाएंगे….

….दूकानदारान…हज़रत दाऊद कूरैशौ…काशी तकिया… राची रोड.बिहार शरीफ. 

Other Important News