October 18, 2024

#khabreTv: ग्लोबल एडवर्टाइजमेंट हकुहोडो और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज हुए एकजुट….जानिए

ग्लोबल एडवर्टाइजमेंट हकुहोडो और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज हुए एकजुट भारतीय मनोरंजन क्षेत्र को ऊपर उठाने के लिए…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : MATH (मनोरंजन में भारत की अग्रणी विपणन एजेंसी) के सफल अधिग्रहण के बाद, जिसने एशियाई बाजार में अपनी विस्तार रणनीति में एक महत्वपूर्ण क्षण को चिह्नित किया, वैश्विक विज्ञापन पावरहाउस हकुहोडो ने ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के लॉन्च की घोषणा की। यह फिल्मों, डिजिटल और अन्य माध्यमों पर एक कंटेंट प्रोडक्शन स्टूडियो होगा। जनवरी 2023 से भारतीय मनोरंजन उद्योग में बढ़ती मजबूत पकड़ के साथ, यह कदम मजबूत होता है
अपनी वैश्विक ताकत को भारत में लाने के लिए हकुहोडो की प्रतिबद्धता। ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज़ के माध्यम से दुनिया भर में एक वैश्विक वितरण नेटवर्क और मनोरंजन एजेंसियों के साथ पहले से ही ढेर सारे लाइव एक्शन और एनीमे आईपी के साथ, वे अपने नेटवर्क को और अधिक विस्तारित करने के लिए भारत में भाषाओं और क्षेत्रों में क्रिएटिव पार्टनर्स के साथ सहयोग करने का इरादा रखते हैं।

ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज़ विभिन्न प्लेटफार्मों और बाजारों में फीचर फिल्मों, डिजिटल सामग्री और अंतर्राष्ट्रीय सह-उत्पादन का निर्माण, विपणन और वितरण करने के लिए तैयार है। आगे बढ़ते हुए, ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज ने भारत में कहानी कहने के एक नए युग के लिए मंच तैयार किया है, जिसमें हकुहोडो की वैश्विक ताकत का विलय होगा। और मनोरंजन नेटवर्क में उनकी विशेषज्ञता। आकर्षक कथाओं के प्रति समर्पण के साथ, स्टूडियो अपनी रचनात्मक दृष्टि के माध्यम से बाधाओं को तोड़ने और दर्शकों का मनोरंजन करने, जीवन को समृद्ध बनाने का प्रयास करता है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के सीईओ अमित चंद्रा ने प्रामाणिकता और रचनात्मकता के प्रति स्टूडियो की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के साथ प्रामाणिकता और वास्तविक मानवीय अनुभवों को अपनाते हुए, हम एक ऐसी दुनिया की कल्पना करते हैं जहां कहानीकार फलते-फूलते हैं। हम रचनात्मकता, सहयोग और खुशी की संस्कृति विकसित करने का प्रयास करते हैं, एक ऐसे सहायक वातावरण को बढ़ावा देते हैं जहां हर कोई फल-फूल सके। हकुहोडो के साथ मिलकर, हम ऐसी कहानियां तैयार करने के लिए तत्पर हैं जो हमारे दर्शकों और पर्दे के पीछे के समर्पित व्यक्तियों दोनों के जीवन को समृद्ध करेंगी।

चंद्रा की भावनाओं को दोहराते हुए, हकुहोडो इंडिया के प्रबंध निदेशक और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के निदेशक कोसुके कटोका ने ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के रणनीतिक महत्व पर प्रकाश डाला। “यह हकुहोडो में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि हम भारत और उसके बाहर के दर्शकों को समृद्ध सामग्री प्रदान करने के लिए अपनी शक्तियों को जोड़ते हैं। भारतीय सिनेमा इस समय अपने सबसे अच्छे दौर में है और हम वास्तव में सामग्री निर्माण में नए आयाम तलाशने और यहां दर्शकों के लिए कुछ रोमांचक बनाने के लिए उत्सुक हैं।”

ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज़ की स्टूडियो प्रमुख जिज्ञासा शर्मा ने कहा, “हमारी सामूहिक दृष्टि ऐसी कहानियाँ बनाना है जो सीमाओं से परे हों और जीवन को छूएँ। कहानी कहने के प्रति प्रेम और अपनी कला के प्रति समर्पण से प्रेरित होकर, हमने पहले से ही रोमांचक और प्रेरणादायक कहानीकारों के साथ सहयोग करना शुरू कर दिया है ताकि ऐसी कहानियां बुनी जा सकें जो दर्शकों के साथ-साथ उनका मनोरंजन और प्रेरणा भी दें। साथ मिलकर, हम कल्पनाओं को व्यापक बनाने और कहानी कहने की दुनिया पर एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए यात्रा पर जाने के लिए तैयार हैं।

जैसा कि ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज़ दर्शकों को नई पीढ़ी के लिए कहानी कहने की शैली को नया रूप देने के लिए तैयार होने वाली चीज़ों की खोज में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है, यह नवाचार की शक्ति के लिए एक प्रमाण के रूप में खड़ा है और
मनोरंजन के सदैव विकसित होते परिदृश्य में रचनात्मकता।