October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा में देर रात एक साथ दो सड़क हादसा में चार की मौत तीन गंभीर रूप से घायल… जानिए

 

नालंदा में देर रात एक साथ दो सड़क हादसा में चार की मौत तीन गंभीर रूप से घायल…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा से इस वक्त एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जहां हरनौत थाना व चंडी थाना क्षेत्र में हुए अलग अलग भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना दो बाइक की सीधी टक्कर में तीन की मौत हुई है। जो चंडी थाना क्षेत्र के गौढापर और भीमसेन बीघा गांव के पास का है।

 

 

मृतक की पहचान नीतीश कुमार, राहुल कुमार और दुलारचंद यादव है. जबकि दूसरी घटना हरनौत थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के पास ऑटो और बाइक के बीच टक्कर हुई जिसमें बाइक सवार एक युवक रवि कुमार पिता विजय चौधरी जो नरसंडा गांव का रहने वाला है।

 

 

उसकी मौत हो गई. जो बाइक से बाइक से घर की ओर लौट रहे थे। उसी दौरान यह घटना घटी. घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल भेजा जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई।

 

 

वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से ज़ख्मी है। जिनका इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है सदर अस्पताल बिहारशरीफ से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव सदर अस्पताल पहुंच शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है…

 

 

 

 

Other Important News