October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा में बदलो बिहार बातचीत कार्यक्रम के तहत भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा… जानिए पूरी ख़बर

 

 

 नालंदा में बदलो बिहार बातचीत कार्यक्रम के तहत भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा..

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो ट्यूब के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट :  भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद उर्फ आरसीपी सिंह ने आज नालंदा जिले के थरथरी प्रखंड में बिहार बदलो के तहत बातचीत कार्यक्रम में शिरकत की जहां उन्होंने तमिलनाडु में हो रहे बिहारी लोगों के साथ अत्याचार पर सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ….

 

 

यह काफी शर्मनाक घटना है। इस भारत में हर जगह पर हर लोगों के लिए कमाने खाने का अधिकार है , बिहार में कल कारखाने नहीं होने की वजह से लोग बाहर के प्रदेशों में कमाने जाते हैं यह भी एक बड़ा कारण रहा है और अगर ऐसे में इस तरह की घटना घटती है तो यह शर्मसार करने वाली है साथ ही उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां की सरकार इस मुद्दे पर सही पहलू नहीं कर पा रही है और वही डिप्टी सीएम वहां जाकर केक खा रहे हैं।

 

 

वहीं बिहार में मौजूदा हालात में चल रहे क्राइम के ग्राफ को देखते हुए और बीते दिन पटना के एनएमसीएच के चिकित्सक एवं गया हवाई अड्डा को उड़ाने की धमकी वाले सवालों पर उन्होंने कहा कि जंगलराज से भी बतर दिन आ गया है जहां इस तरह की घटनाओं को घटित किया जा रहा है।

 

 

वहीं भारत में कई राज्यों में बीजेपी के जीत के बाद महागठबंधन की सेंट्रल सरकार कमजोर दिख रहा है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश जी का तो महागठबंधन में प्रधानमंत्री के लिस्ट में कहीं मीटिंग में बात भी नहीं रखी गई थी और वही बिहार के महागठबंधन के नेता मुख्यमंत्री बनाने के तारीख का भी ऐलान करते जा रहे हैं ।

 

 

 

Other Important News