October 18, 2024

#nalanda: फैक्टनेब ने विभिन्न मांगों को लेकर विप सभापति एवं विस अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन… जानिए

 

 

 

 

 

शिक्षाकर्मियों की समस्यायों के निदान बाबत प्रतिनिधिमंडल विधान परिषद सभापति व विधान सभा अध्यक्ष से मिला फैक्टनेब

फैक्टनेब ने विभिन्न मांगों को लेकर विप सभापति एवं विस अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन…

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

खबरें टी वी: हरनौत (नालंदा) फैक्टनेब का प्रतिनिधिमंडल गुरूवार को पटना पहुंचे। जहां फैक्टनेब के अध्यक्ष सह जीडीएम कॉलेज के प्राचार्य डॉ शंभुनाथ प्रसाद सिन्हा के नेतृत्व में संबद्ध डिग्री महाविद्यालयों के शिक्षाकर्मियों की विभिन्न समस्यायों के निदान को लेकर बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह व विधानसभा के अध्यक्ष नन्द किशोर यादव से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा ।
बिहार राज्य संबद्ध डिग्री महाविद्यालय शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारी महासंघ (फैक्टनेब) के अध्यक्ष डॉ शंभुनाथ ने बताया कि दोनों माननीय ने आश्वस्त किया कि आपकी न्यायोचित मांगों की पूर्ति हेतु अपने स्तर से सकारात्मक सहयोग करेंगे।
वहीं उक्त महासंघ के मीडिया प्रभारी प्रो अरुण गौतम ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि महासंघ के मुख्य मांगों में 2014- 2017 से कुल 8 शैक्षणिक सत्र का परीक्षा परिणाम आधारित बकाया , अनुदान राशि (इन्टर खण्ड सहित) , सुद सहित एकमुश्त भुगतान करने, संबद्ध डिग्री महाविद्यालयों को अंगीभूति/ घाटानुदानित करने, राज्य सरकार के संकल्प संख्या 15/एम -197 /2014 के विरुद्ध दायर याचिका 11135/2023 में दिनांक 10 अगस्त 2023 को पारित न्यायादेश के आलोक में सभी वर्गों की छात्राओं एवं एससी / एसटी के विद्यार्थियों को महाविद्यालय द्वारा लिया गया ।नामांकन राशि को उनके बैंक खाते में अन्य योजनाओं की तरह स्थानांतरित किया जाये आदि शामिल है।
मौके पर महासंघ के महासचिव प्रो राजीव रंजन, सचिव प्रो श्रवण कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

 

रिपोर्ट हरिओम कुमार

 

 

 

Other Important News