October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा जिला के बिहार शरीफ में काला बिल्ला लगाकर जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र के कर्मचारी कर रहे हैं काम……जानिए पूरी ख़बर

 

नालंदा जिला के बिहार शरीफ में काला बिल्ला लगाकर जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र के कर्मचारी कर रहे हैं काम……

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : डेस्क टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : नालंदा जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र के माध्यम से सात निश्चय योजना के तहत आर्थिक हल, युवाओं को बल’’ के क्षेत्र में बिहार स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना, स्वयं सहायता भत्ता योजना एवं कुशल युवा कार्यक्रम का क्रियान्वयन किया जाता है.

 

लेकिन इस कार्य को सफल बनाने की जिम्मेवारी जिन लोगों के कंधे पर है. वह अपने भविष्य को लेकर असमंजस में हैं. डीआरसीसी में कार्यरत एसडबल्यूओ एवं एमपीए ने अपनी मांगों को लेकर आज से अपने कार्यालय में एक सप्ताह तक काले पट्टी लगाकर कार्य करना शुरू कर दिया है.

 

 

ये कर्मी 7 सितम्बर तक काले पट्टी लगाकर कार्य करेंगे. बिहार राज्य सिंगल विण्डो ऑपरेटर/मल्टी परपस असिस्टेंट संघ के द्वारा संविदा कर्मियों के लिए माननीय मुख्यमंत्री, बिहार के द्वारा गठित उच्च स्तरीय समिति की सिफारिशों को पूर्ण रूप से लागू करने…..

 

 

वेतन बढ़ोतरी, गृह जिला/गृह जिला के आस-पास के जिला में स्थानांतरण करने, ग्यारह महीने के बाद सेवा विस्तार की प्रक्रिया को निरस्त करने एवं सिक्योरिटी राशि को ब्याज सहित वापस करने से संबंधित माँगों को पूरा नहीं होने की स्थिति में जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र में काली पट्टी लगाकर अपने दैनिक कार्यों का निर्वहन करते हुए विरोध प्रकट किया है।

 

 

Other Important News