October 19, 2024

ख़बरे टी वी – विम्स पावापुरी स्थापना दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री ने स्मारिका का विमोचन किया….जानिए पूरी खबर

विम्स पावापुरी स्थापना दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री ने स्मारिका का विमोचन किया….

ख़बरे टी वी – 9334598481 – बसंत कुमार की रिपोर्ट – आज के जन संवाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा जिला का एकमात्र वातानुकूलित विम्स संस्थान पहुंचे । जहां पावापुरी मेडिकल के प्राचार्य डॉ पवन कुमार चौधरी अस्पताल अधीक्षक डॉ ज्ञान भूषण एवं अन्य चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री का स्वागत फूल माला सह अंगवस्त्र पहनाकर किया गया ।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विम्स कॉलेज के स्थापना दिवस के मौके पर प्रकाशित होने वाली स्मारिका का विमोचन किया । दरअसल पावापुरी मेडिकल कॉलेज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट था इसे अमलीजामा पहनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी । सबसे बड़ी बात है कि स्थापना के 9 वर्ष बाद यह पहली बार स्थापना दिवस मनाई जा रही है ।

साथ ही कॉलेज फाउंडेशन डे सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है । इस दौरान मुख्यमंत्री ने पावापुरी मेडिकल कॉलेज से जुड़े जमीनी समस्याओं को जाना साथ ही संसाधनों के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की । इस दौरान उन्होंने आपने मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों से मुलाकात की एवं कॉलेज फाउंडेशन डे की बधाई दी।

और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि मानव सेवा एवं उत्कृष्ट इलाज का जज्बा रखकर अपने परिवार संस्थान का नाम देश दुनिया में रोशन करना ही हर डॉक्टर का एकमात्र लक्ष्य होना चाहिए । नव आगंतुक मेडिकल छात्र छात्राएं को ऐसे ही धेयय डॉक्टर बनने का सपना साकार करें साथ उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना कि है।

Other Important News