October 18, 2024

ख़बरें टी वी: तीज पूजन के बाद गौरा गणेश के मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 बच्ची तालाब में डूबी , 2 की हुई मौत…जानिए

तीज पूजन के बाद गौरा गणेश के मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 बच्ची तालाब में डूबी , 2 की हुई मौत…

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: 9334598481 : नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के सोसंदी गांव के डोमिनया खंद्धा में मंगलवार की सुबह गौरा गैरी की मूर्ती विषर्जन के दौरान तालाब में 2 बच्ची की डूबकर मौत हो गई. दोनो बच्ची की पहचान शेखपुरा जिला के फिरंगी बिगहा गांव निवासी लंबू बिंद की 8 वर्षिय पुत्री ज्योती कुमारी है रहुई थाना क्षेत्र के सोसंदी गांव निवासी जयगोबिंद जमादार के 10 वर्षीय पुत्री जुली कुमारी के रूप में की गई है ।

 

 

दोनो बच्ची मौसेरी बहन है दोनो बच्ची के डूबने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग व आस-पास के ग्रामीणों की देखने के लिए भीड़ लग गई. वहीं दोनो बच्ची के मां और पिता बच्ची को मृत देख दहाड़ने लगे छाती पीट पीट कर रोने लगे. घटना स्थल पर मौजूद सभी लोगों की आँखों में आँसू आ गए. वहीं इसकी सूचना मिलते ही मुखिया आर्यन कुमार उर्फ सिंकु मुखिया व स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव के पास पहुंचकर जायजा लिया.

 

 

इस संबंध में ग्रामीण महेश यादव ने कहा कि तीज पूजा समाप्त होने पर गैरा गौरी की मूर्ती की बिसर्जन के लिए गांव से पूर्व डोमिनय खंद्धा स्थित तालाब में 5 बच्ची आई थी मूर्ती डूबाने के क्रम में 5 बच्ची गहरे खाई में चली गई और पांचो डूबने लगी वहीं पास खेंत की सिचाई कर रहे एक किसान डूबते हुए बच्ची को देख शोर मचाया और डूबते हुए बच्ची को बचाने के लिए आस पास के किसान पहुंचकर 3 बच्ची को काफी मशक्कत के बाद सुरक्षित बचा लिए जबकि 2 बच्ची की पानी में डूबने से मैत हो गई.

 

 

वहीं बच्ची की डूबने से परिवार वालों गमगीन हो गए हैं. वहीं स्थानीय मुखिया ने कहा कि गौरा गौरी की मूर्ती को डूबाने के क्रम में 5 बच्ची गहरे खाई में चली गई और पानी में डूबने लगे 5 में से 3 बच्ची को सुरक्षित निकाल लिया जबकि 2 बच्ची की तालाब में डूबकर मौत हो गई है उन्होंने आश्वाशन दिया कि हर तरफ से हर संभव मदद देंगे. वहीं बीडीओ द्वारा डूबे हुए बच्ची को मुआवजे को लेकर परिजनों को आश्वासन दिया है।

 

 

Other Important News