October 19, 2024

ख़बरे टी वी – क़ोरोना काल में मास्क की अहमियत से अवगत कराया तथा बिना मास्क पहने ग्रामीणों से साफ़ तौर पर कहा कि अगर समय रहते नहीं चेते तो सभी गाँवों की भी भयावह स्थिति हो जाएगी

एकंगरसराय के गाँव में डॉ. मानव ने चलाया अभियान ; क़ोरोना के प्रति ग्रामीणों को किया जागरुक !!

 


ख़बरे टी वी – 9334598481 – एकंगरसराय ( नालंदा ) गाँव में रहने वाले लोगों को जागरुक करते हुए समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव ने क़ोरोना काल में मास्क की अहमियत से अवगत कराया तथा बिना मास्क पहने ग्रामीणों से साफ़ तौर पर कहा कि अगर समय रहते नहीं चेते तो सभी गाँवों की भी भयावह स्थिति हो जाएगी. प्रखंड के तारापुर गाँव में गली – गली अभियान चलाते हुए उन्होंने कहा कि अब शहर से भी ज़्यादा मामले ग्रामीण क्षेत्रों मे बढ़ते नज़र आ रहे हैं जो काफ़ी दुर्भाग्यपूर्ण है.

सावधानी नहीं बरतने की वजह से ही ऐसा हो रहा है. डा. आशुतोष मानव ने कहा कि अब भी समय है क़ोविड १९ के नियमों का पालन करते हुए ही बाज़ार करने जाएँ और ख़ुद को सुरक्षित रखते हुए सबको सावधान भी करते रहें. कई गलियोंमें जाकर ग्रामीण लोगों से अनुरोध किया गया कि भयंकर महामारी के इस दौर में बिना मास्क घर से भूलकर भी न निकलें तथा समय समय पर साबुन से हाथ को धोते रहें . समाजसेवी धनंजय कुमार ने कहा कि हाल के दिनों में गाँव में भी तेज़ी से बढ़ते संक्रमण के इस दौर में ख़ासकर बच्चों एवं बुजुर्गों पर ख़ास ध्यान देने की अपील की. इस दौरान लोगों को क़ोरोना के ख़तरे के बारे में विस्तार से बताते हुए सामाजिक – शारीरिक दूरी बनाने पर भी बल दिया गया.

Other Important News