October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नशे में धुत आरएमपी चिकित्सक ( झोला छाप डॉक्टर ) ने दवाई का दिया ओवर डोज , बालक की हुई मौत…जानिए

 

नशे में धुत आरएमपी चिकित्सक ( झोला छाप डॉक्टर ) ने दवाई का दिया ओवर डोज , बालक की हुई मौत…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : एक कहावत है नीम हाकिम खतरे में जान… यह कहावत नालंदा जिले के नगरनौसा थाना अंतर्गत कैला गॉव में चरितार्थ हुआ है, जहाँ एक आरएमपी चिकित्सक या देहाती भाषा मे झोला छाप डॉक्टर के गलती के कारण एक 6 साल के बालक की मौत हो गई ।घटना के बाद आरएमपी सुमंत कुमार फरार हो गया ,मृतक के परिवार बालो ने बताया की कैला गॉव निवासी कारू पासवान के 6 वर्षीय पुत्र रजनीकांत स्कूल से लौटकर आया तो उसे बुखार था ।

 

 

जिसे दिखाने के लिए गॉव के ही आरएमपी चिकित्सक सुमंत के पास ले जाया गया सुमंत नशे में था। उसने कहा की गोली से ठीक नही होगा इसे इंजेक्शन देना होगा, इस दौरान उसने ओवर डोज इंजेक्शन लगा दिया। जिससे बालक की मौत हो गई मौत के बाद परिवार बाले दूसरे चिकित्सक के पास ले गया तो उसे चिकित्सक मृत घोषित कर दिया ।

 

 

इस दौरान गॉव के आरएमपी सुमंत कुमार गॉव छोड़कर फरार हो गया इसके बाद घटना की जानकारी नगरनौसा थाना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है थानाध्यक्ष ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पस्ट होगा की बालक की मौत कैसे हुई है।

Other Important News