October 19, 2024

ख़बरे टी वी – अवैध जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के लिए बिहार सरकार दोषी, मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री आपदा प्रबंधन कोष से पांच लाख रुपए सहायता राशि के साथ …… जानिए पूरी खबर

शराब पीने से हुई मौतों के लिए बिहार सरकार दोषी  :- आप

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – नालंदा जिला के बिहारशरीफ के छोटी पहाड़ी मुहल्ले में जहरीली शराब पीने के कारण दर्जनो मौतें हो गई है। नालंदा जिला के जिलाधिकारी ने भी इन मौतों को प्रथम दृष्टया कारण जहरीली शराब मानते हुए सोहसराय थानाध्यक्ष को निलंबित किया है।
घटना कि खबर सुनकर आप आदमी पार्टी , बिहार की ओर से चलकर पिडित परिवारों से मिलने पहुंचे पार्टी के वर्तमान प्रदेश पयवेक्षक और पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान आरोप लगाया कि – बिहारशरीफ के छोटी पहाड़ी मुहल्ले में पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से करीब डेढ़ दर्जने मौतें हुई हैं । जबकि कई लोग अवैध शराब से पीड़ित है और वह छिपछिपा कर अपना इलाज करवा रहे हैं और इसके कारण मौत का आंकड़ा बढ़ना निश्चित है। इसके लिए बिहार सरकार की त्रुटी पुर्ण शराब नीति दोषी हैं। माननीय मुख्यमंत्री को यथाशीघ्र सर्वदलीय बैठक बुलाकर इसमें संशोधन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार शराबबंदी को लागू करने में फेल साबित हो रही है। आम आदमी पार्टी, बिहार ने जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के लिए बिहार सरकार को दोषी ठहराते हुए मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री आपदा प्रबंधन कोष से पांच – पांच लाख रुपए सहायता राशि के साथ कमाऊं मृतक के परिजनों के लिए रोजगार की व्यवस्था किए जाने की मांग बिहार के मुख्यमंत्री से की है। मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए आप नेता मनोज कुमार के साथ जिला प्रभारी शिव सत्य प्रभाकर , जिला प्रवक्ता स्वर्धम कुमार, सह जिला प्रभारी आशिष कुमार, अनिल कुमार हिमांशु पटेल, हिलसा विधानसभा प्रभारी सुर्य कुमार, राजगीर विधानसभा प्रभारी निवास कुमार, सादिक अजहर, बंटी कुमार, रवि कुमार, राजू पासवान , शाहिल सक्सेना आदि मौजूद रहें।

Other Important News