October 19, 2024

खबरें टी वी : मोमेंटम डिफेंस एकेडमी के दर्जनों बच्चों ने सैनिक एवं नवोदय विद्यालय के प्रवेश परीक्षा में सफलता….. जानिए पूरी खबर

गिरियक प्रखंड क्षेत्र के पावापुरी स्थित मोमेंटम डिफेंस एकेडमी के दर्जनों बच्चों ने सैनिक एवं नवोदय विद्यालय के प्रवेश परीक्षा में सफलता प्राप्त कर संस्थान का नाम रोशन किया….

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : बसंत कुमार की रिपोर्ट : इस वर्ष संस्थान के कुल 12 विद्यार्थियों ने सैनिक वं नवोदय व सिमुंतल्ला विद्यालय की परीक्षा को पास कर अपना स्थान सुनिश्चित किया । नवोदय विद्यालय के लिए सिथौरा गांव निवासी राहुल सिंह ,बिहार शरीफ निवासी राहुल सत्यम, नालंदा के निवासी हर्ष राज गिरियकबाजार निवासी के रुद्र प्रताप ,दरियापुर सराय के प्रभात कुमार व शेखपुरा के मानस राज संस्थान सहित अपने माता-पिता को गौरवान्वित महसूस करने का अवसर दिया वही सैनिक स्कूल के लिए अरुण कुमार ने ऑल इंडिया में प्रथम रैंक प्राप्त कर प्रखंड सहित जिले का मान सम्मान बढ़ाया ।

 

 

वहीं पोखरपुर गांव निवासी शांतनु कुमार उज्जवल कुमार प्रभात कुमार गौतम कुमार ऋतुराज ने सैनिक स्कूल के प्रवेश परीक्षा में संस्थान का नाम बढ़ाया वहीं सिमुलतला के लिए उज्जवल कुमार का चयन हुआ । संस्थान के निदेशक प्रिंस राज ने बताया कि संस्थान से प्रत्येक वर्ष नवोदय सैनिक स्कूल एवं सिमुलतला की तैयारी कराई जाती है उन्होंने कहा कि बच्चों की सफलता पर गर्व है । उन्होंने बताया कि संस्थान बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए लगातार प्रयास कर रहा है।

 

Other Important News