October 18, 2024

#nalanda: डीएम नालंदा द्वारा पंचाने नदी के जलस्तर में वृद्धि होने के कारण बिहारशरीफ शहर में बढ़ते जलस्तर को देखने पहुंचे…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

डीएम नालंदा द्वारा पंचाने नदी के जलस्तर में वृद्धि होने के कारण बिहारशरीफ शहर में बढ़ते जलस्तर को देखने पहुंचे….

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: आज दिनांक 24 अगस्त 2024 को श्री शशांक शुभंकर, जिलाधिकारी नालंदा द्वारा पंचाने नदी के जलस्तर में वृद्धि होने के कारण बिहारशरीफ शहर में बढ़ते जलस्तर को देखने के लिए बसार बिगहा जलालपुर वार्ड नंबर 8 एवं हबीपुरा वार्ड नंबर 7 सोहसराय का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के क्रम में संबंधित पदाधिकारी को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि नाले से जलकुंभी का निकासी कर सफाई सुनिश्चित की जाए, साथ ही आवागमन की सुरक्षा हेतु समुचित उपाय सुनिश्चित की जाए ।

 

 

निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि पानी करंट से दूर रखने के लिए , आमजन की सुरक्षा हेतु बैरिकेडिंग, सुरक्षाकर्मी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए ।

स्थानीय लोगों से बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि जलस्तर की स्थिति पर नजर बनाए रखें साथ ही हमेशा आप लोग हमेशा सतर्क एवं सावधान रहें ।

 

 

संबंधित पदाधिकारी को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि आपात स्थिति से निपटने के लिए पूर्ण रूप से सतर्कता बरती जाए।

इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता बाढ़ नियंत्रण, पुलिस पदाधिकारी , अंचलाधिकारी सहित स्थानीय लोग उपस्थित थे ।

 

 

Other Important News