October 18, 2024

#nalanda: डीएम द्वारा कार्यक्रम पदाधिकारी शिक्षा स्थापना और कार्य सहायक स्थापना के विरुद्ध प्रपत्र “क” गठित करने का निर्देश दिया… जानिए

डीएम द्वारा कार्यक्रम पदाधिकारी शिक्षा स्थापना और कार्य सहायक स्थापना के विरुद्ध प्रपत्र “क” गठित करने का निर्देश दिया…

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

खबरें टी वी: श्री शशांक शुभंकर, जिलाधिकारी, नालंदा द्वारा कार्यक्रम पदाधिकारी शिक्षा स्थापना और कार्य सहायक स्थापना के विरुद्ध प्रपत्र “क” गठित करने का निर्देश दिया गया है ,साथ ही साथ जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा है कि जिला शिक्षा कार्यालय में पदस्थापित सभी कार्यक्रम पदाधिकारियों एवं लिपिको का प्रभार 48 घंटे के अंदर बदलना सुनिश्चित करेंगे ।

राजकीय संस्कृत विद्यालय शिक्षक संघ बिहार द्वारा जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के विरुद्ध शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों के भविष्य निधि के भुगतान में गड़बड़ी की शिकायत की गई थी। जिसकी जांच उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता वाली समिति द्वारा की गई , समिति द्वारा पाया गया कि शिक्षकों के भुगतान के कार्यों से संबंधित कार्यकलाप संदिग्ध है। जिला शिक्षा कार्यालय द्वारा जानबूझकर शिक्षको को परेशान किया जाता है ।
जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना के कार्यालय की लापरवाही के कारण शिक्षको का भुगतान की जाने वाली राशि प्रत्यर्पित कर दी जाती है, इसको गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी महोदय द्वारा जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना और कार्य सहायक स्थापना पर प्रपत्र “क” गठित करने का निर्देश दिया गया है ।
इसके साथ ही लगातार मिल रही शिकायत को देखते हुए पूर्व से पदस्थापित जिला शिक्षा कार्यालय के सभी पदाधिकारी /कर्मियों का 48 घंटे का अंदर प्रभार बदलने का उन्होंने सख्त निर्देश दिया है ।

 

 

Other Important News