October 19, 2024

#nalanda: जनता दरबार में जिलाधिकारी द्वारा 21 आवेदकों की समस्याओं को सुना… जानिए

जनता दरबार में जिलाधिकारी नालंदा द्वारा 21 आवेदकों की समस्याओं को सुना गया , साथ ही समस्या निदान हेतु उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए …

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

खबरें टी वी: दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी ,श्री शशांक शुभंकर ने आज 21 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

आवेदक के द्वारा बताया गया कि फतेहपुर मौजा में नालन्दा से अस्थावाँ 33 हजार विद्युत ले जाने में पूर्व से पोल गाड़ने के बावजुद दुबारा नक्शा से छेड़छाड़ कर ग्राम फतेहपुर में बिना सूचना के मेरे निजी जमीन में जबरदस्ती पोल गाड़ने से संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा सम्बंधित समस्या निवारण हेतु ऊर्जा विभाग के स्थानीय पदाधिकारी को निर्देशित किया गया ।

आवेदक द्वारा बताया गया कि भूमि विवाद से संबंधित समस्या निष्पादन हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा प्रभारी पदाधिकारी, जिला राजस्व शाखा को निर्देशित किया गया।

सकरपुर ग्राम के आवेदक द्वारा बताया गया कि गली से पानी का निकासी एवम गली का पक्कीकरण से संबंधित शिकायत निवारण हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा अपर समाहर्ता, जिला लोक शिकायत निवारण,नालंदा को निर्देश दिया।

आशानगर के आवेदक के द्वारा बताया गया कि ट्रांसफार्मर का तार खराब गया है जिससे की ट्रांसफार्मर लोड नहीं उठा पा रहा है से संबंधित जिलाधिकारी महोदय द्वारा अपर समाहर्ता, जिला लोक शिकायत निवारण, नालंदा को निर्देशित किया गया।

सबलपुर ग्राम के आवेदक के द्वारा बताया गया कि नल जल के ऑपरेटर के बकाया अनुदान राशि नहीं मिलने से संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा सम्बंधित समस्या निष्पादन करने हेतु कार्यपालक अभियंता, लोक स्वास्थ्य प्रमंडल, हिलसा को निर्देश दिया गया।

रामजीचक ग्राम के आवेदक के द्वारा बताया गया कि विद्यालय के आने जाने वाले रास्ते को बन्द कर देने से सम्बन्धित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा इस समस्या के निवारण हेतु अपर समाहर्ता, नालंदा एवम अंचलाधिकारी बिहारशरीफ एवम थानाध्यक्ष बिहारशरीफ को निर्देश दिया गया।

अदलचक ग्राम के आवेदक के द्वारा बताया गया कि मेरे घर के दीवाल के बगल में घर एवम शौचालय का पानी गिराने तथा मेरे घर को ध्वस्त होने से रोकने से संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा इस समस्या के निदान हेतु अंचलाधिकारी थरथरी एवम थानाध्यक्ष थरथरी को निर्देश दिया गया।

आवेदक के द्वारा बताया गया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंडाछ के पदस्थापित कर्मचारी पदाधिकारी अनुपस्थित रहते हैं जिससे वहां आम बच्चे के बीमार रहने पर ईलाज कराने में काफी परेशानी होती है।
जिलाधिकारी महोदय द्वारा इस समस्या के निष्पादन हेतु सिविल सर्जन, नालंदा को निर्देश दिया गया।

आवेदक द्वारा बताए गए भूमि नापी से संबंधित मामले को जिलाधिकारी महोदय द्वारा इस समस्या के निष्पादन हेतु प्रभारी पदाधिकारी, जिला राजस्व शाखा नालंदा को निर्देश दिया गया।

अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को समस्या निदान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

Other Important News