October 19, 2024

ख़बरें टी वी : जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 8 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर…..जानिए

 

 

 

 

जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 8 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 8 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया गया।
सरमेरा प्रखण्ड से आये दो प्रतिनिधियों द्वारा बताया गया कि प्रखण्ड में कुछ राजकीय नलकूप क्रियाशील नहीं हैं।

 

इस संबंध में जिलाधिकारी ने दूरभाष पर कार्यपालक अभियंता लघु जल संसाधन को त्वरित कार्रवाई करने का निदेश दिया। कुछ खराब चापाकलों की मरम्मती की आवश्यकता की जानकारी दी गई। जिलाधिकारी ने कार्यपालक अभियंता पीएचईडी को दूरभाष पर अविलम्ब मरम्मती दल भेज कर सभी बंद चापाकलों की मरम्मती सुनिश्चित कराने का निदेश दिया।

 

एक सेवानिवृत्त शिक्षक द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा प्रखण्ड संसाधन सेवी के पद पर नियोजन हेतु आवेदन दिया गया था। परंतु नियमों के विरुद्ध अन्य अभ्यर्थी का चयन किया गया। जिलाधिकारी ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को मामले की जाँच का निदेश दिया।

 

घोड़ा कटोरा के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि गंगाजल आपूर्ति योजना के तहत उनकी जमीन का भू-अर्जन किया गया था लेकिन उन्हें उनकी पूरी जमीन का मुआवजा नहीं मिला है।जिलाधिकारी ने जिला भू-अर्जन पदाधिकारी को मामले की जाँच कर त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा।

 

कुछ मामलों की सुनवाई लोकशिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत सुनिश्चित करने हेतु जिला लोकशिकायत निवारण पदाधिकारी को निदेश दिया गया।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

Other Important News