October 19, 2024

#nalanda : जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 16 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर…. जानिए

जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 16 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 16 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया।
हिलसा प्रखंड के पेंदापुर के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि गाँव मे पक्की गली एवं नाली का निर्माण नहीं जो पा रहा है। जिलाधिकारी ने जिला पंचायत राज पदाधिकारी को कार्रवाई का निदेश दिया।
हरनौत प्रखंड के बराह के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि आम गली में उन्हें दरवाजा खोलने से विपक्षी व्यक्ति द्वारा विरोध किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने जिला राजस्व शाखा प्रभारी को मामले में कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा।
चंडी प्रखंड के माधोडीह के एक आवेदिका द्वारा जनवितरण प्रणाली की अनुज्ञप्ति हेतु समर्पित आवेदन की जाँच में अनियमितता बरते जाने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने जिला आपूर्त्ति पदाधिकारी को मामले की जाँच कर रिपोर्ट करने को कहा।
नियामत नगर ग्राम के एक छात्र द्वारा बताया गया कि उनके मैट्रिक स्कॉलरशिप की राशि गलत खाते में चली गई है। जिलाधिकारी ने जिला लोकशिकायत निवारण पदाधिकारी को मामले की सुनवाई लोकशिकायत के तहत सुनिश्चित करने का निदेश दिया।
बिहारशरीफ के बैगनाबाद मुहल्ले के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि कुछ स्थानीय लोगों द्वारा आम रास्ता की जमीन का अतिक्रमण कर लिया गया है। जिलाधिकारी ने जिला राजस्व शाखा प्रभारी को मामले में कार्रवाई करने का निदेश दिया।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

 

 

 

Other Important News