October 18, 2024

#nalanda : जिलाधिकारी ने सिलाव प्रखंड के नानंद में विभिन्न योजनाओं का किया स्थल निरीक्षण…जानिए

जिलाधिकारी ने सिलाव प्रखंड के नानंद में विभिन्न योजनाओं का किया स्थल निरीक्षण…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : सिलाव प्रखंड के नानंद में विभिन्न योजनाओं के तहत कई तरह के कार्यों का समेकित रुप से क्रियान्वयन किया जा रहा है।
पंचायती राज विभाग द्वारा तालाब का जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण कार्य कराया गया है। तालाब के किनारों पर पेवर ब्लॉक पाथवे बनाया जा रहा है। मनरेगा के माध्यम से वृक्षारोपण किया गया है साथ ही एक मनरेगा पार्क का भी निर्माण किया जा रहा है। इसमें ओपन जिम भी बनाया जायेगा।
जिला परिषद की योजना के तहत पइन की उड़ाही की जा रही है। यहाँ पर प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 14 यूनिट का क्लस्टर हाउस भी बनाया जा रहा है। कई लाभुकों द्वारा गृह निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है। क्लस्टर हाउसिंग कॉलोनी में एक सामुदायिक भवन भी बनाया जा रहा है। सभी घरों से जल निकासी की व्यवस्था कवर नाली के माध्यम से की जा रही है। कॉलोनी में पक्की गली का भी निर्माण किया गया है। ग्रामीण पेयजल निश्चय के तहत सभी घरों में नल का जल का कनेक्शन दिया गया है।
आज जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने इन सभी योजनाओं का एक एक कर स्थल निरीक्षण किया। विभिन्न योजनाओं के शेष कार्यों को तेजी से पूरा करने का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया।
इस अवसर पर उपविकास आयुक्त, जिला पंचायत राज पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मनरेगा सहित अन्य पदाधिकारी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

 

 

 

Other Important News