October 18, 2024

ख़बरें टी वी: बिहार शरीफ निगम के विकास का काम ठप हुआ शहर में बढ़ते हुए मच्छर के प्रकोप से आम जनता बेहाल….. जानिए पूरी ख़बर

बिहार शरीफ नगर निगम, नरक निगम के तर्ज पर.. – वार्ड पार्षद ई.अली अहमद

 

बिहार शरीफ निगम के विकास का काम ठप हुआ शहर में बढ़ते हुए मच्छर के प्रकोप से आम जनता बेहाल… 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : मेयर का पहली बार जनता द्वारा चुनना एक उत्साह भरा हुआ था परंतु चुनाव के 2 माह बीत जाने के बाद भी नगर निगम में किसी प्रकार का सुधार नहीं हो पा रहा है बल्कि पहले से भी बत्तर हाल निगम का हो रहा है बिहार शरीफ की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है नाली की सफाई नहीं हो पा रहा है।

 

 

हर वार्ड में सफाई कर्मी बढ़ाने की बात थी प्रत्येक वार्ड में 14 लाइट लगना था बोर्ड के बैठक के 10 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक बोर्ड के बैठक की प्रोसिडिंग का हस्ताक्षर नहीं हुआ है जिसके कारण निगम के विकास का काम ठप पड़ा हुआ है शहर में बढ़ते हुए मच्छर के प्रकोप से आम जनता बेहाल है होली एवं शबे बरात त्यौहार है पर लाइट लगाने वाली एजेंसी द्वारा सुस्त रवैया अपनाया जा रहा है।

 

 

निगम में जनता के मुद्दा कम अपने फायदे की मुद्दा मैं कुछ लोग लगे हैं वार्ड 24 के पार्षद इंजीनियर अली अहमद कहां के आम जनता कचरा पानी इत्यादि का टैक्स देती है परंतु उसको उचित सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाती है आखिर इसके जिम्मेदार कौन हैं नगर निगम का हर काम बहुत ही सुस्त है इसको तेजी लाने की जरूरत है बिहार शरीफ की जनता को डायरेक्ट माननीय मेयर एवं नगर आयुक्त महोदय से सवाल करना चाहिए कानून सबके लिए है कानून से ऊपर कोई नहीं है ।

 

 

अगर कोई मनमाना करते हैं तो उन पर भी कानूनी दायरा है हमारी प्राथमिकता साफ सफाई जनता को बेहतर सुविधा देना है परंतु नगर निगम द्वारा पर्याप्त सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाता है बिहार शरीफ नगर निगम के इस बदहाल स्थिति पर बहुत ही अफसोस आता है।

 

 

 

Other Important News