October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा के उपविकास आयुक्त ने बिंद में स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों के साथ की बैठक….जानिए

नालंदा के उपविकास आयुक्त ने बिंद में स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों के साथ की बैठक….

 

 

जन संवाद में प्रखंड से संबंधित बताई गई समस्याओं/आवश्यकताओं के आलोक में योजना को लेकर की गई चर्चा, संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को दिया गया आवश्यक दिशा निदेश….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज बिंद प्रखंड के बिंद पंचायत एवं कथराही में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में स्थानीय जन प्रतिनिधियों एवं आम लोगों द्वारा प्रखंड से संबंधित मुख्य समस्याओं/आवश्यकताओं के बारे में बताया गया।
इन समस्याओं के समाधान तथा अन्य आवश्यकताओं से संबंधित योजनाओं की फिजिबिलिटी को लेकर जिलाधिकारी ने प्रखंड सभागार में जनप्रतिनिधियों एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक किया।
बिंद में बस स्टैंड, जहाना में पंचायत सरकार भवन एवं अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, जमसारी में पंचायत सरकार भवन तथा सहकारिता विभाग का खाद्यान्न भंडारण हेतु गोदाम के निर्माण हेतु जमीन चिन्हित कर प्रस्ताव भेजने का निदेश दिया गया।

 

 

विभिन्न बाँध एवं तटबंधों के सुदृढ़ीकरण एवं बोल्डर पिचिंग हेतु सभी बताए गए जगहों का स्थल निरीक्षण कर फिजिबिलिटी रिपोर्ट के अनुरूप योजना का प्रस्ताव तैयार करने का निदेश बाढ़ नियंत्रण एवं जल निस्सरण प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता को दिया गया। मदनपुर में पुल निर्माण से संबंधित मांग एवं कुछ ग्रामीण सड़कों के जीर्णोद्धार को लेकर कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग को स्थल निरीक्षण कर प्रस्ताव भेजने को कहा गया।
मोहद्दीपुर के प्रगतिशील मशरुम किसान डॉ संजीव कुमार के फार्म को किसानों के लिए प्रशिक्षण केंद्र के रूप उपयोग करने का निदेश जिला कृषि पदाधिकारी को दिया गया।
विभिन्न अन्य मांगों को लेकर संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को अग्रेतर कार्रवाई का निदेश दिया गया।
बैठक में अपर समाहर्त्ता, विभिन्न संबंधित विभागों के जिला स्तरीय पदाधिकारी एवं स्थानीय जन प्रतिनिधिगण एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

Other Important News