October 19, 2024

ख़बरे टी वी – डीडीसी नालंदा के द्वारा डॉ भीम राव अंबेडकर कल्याण छात्रावास में नए आवासन हेतु आए छात्रों हेतु छात्रावास परिसर में आयोजित तीन दिवसीय उन्मुखीकरण-सह-कार्यशाला का उद्घाटन…. जानीए पूरी खबर

 

Khabre Tv – सत्यम की रिपोर्ट –  9334598481 – उप विकास आयुक्त नालंदा श्री वैभव श्रीवास्तव द्वारा डॉक्टर भीम राव अंबेडकर कल्याण छात्रावास, खंडकपर, बिहारशरीफ में नए आवासन हेतु आए छात्रों हेतु छात्रावास परिसर में आयोजित तीन दिवसीय उन्मुखीकरण-सह-कार्यशाला का उद्घाटन किया गया।

 

उप विकास आयुक्त नालंदा के उपस्थिति में तथा उनके मार्गनिर्देशन के आलोक में लॉटरी के माध्यम से रूम का आवंटन इन नए छात्रों का किया गया।
बताते चलें कि इस कल्याण छात्रावास में 150 नए छात्रों को आवासन की सुविधा उपलब्ध कराने हेतु रूम नंबर का आवंटन लॉटरी के माध्यम से किया जा रहा है।आज 50 छात्रों को रूम आवंटन तथा उन्मुखीकरण किया गया।
आवासन हेतु आए नए छात्रों को छात्रावास के नियमों से अवगत कराया गया तथा नियमों का पालन सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी छात्रावास के अधीक्षक सत्येंद्र भारती को दी गई।

 

 

उक्त मौके पर उप निदेशक कल्याण सुजीत भूषण सहाय ,जिला कल्याण पदाधिकारी सुशील कुमार संयोजक के रूप में,जिला प्रोग्राम पदाधिकारी(लेखा एवम योजना) तथा छात्रावास पर्यवेक्षक अजीत कुमार गुप्ता उपस्थित थे।
उप विकास आयुक्त ने बिहार सरकार की ओर से संचालित कल्याण छात्रावास में सभी नए छात्रों का स्वागत किया तथा उन्हें अनुशासन में रहते हुए छात्रावास के नियमों का पालन करने की बात कही।उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा प्लेटफार्म है जहां से ग्रामीण बच्चे भी शहर में रहकर पढ़ाई कर सकेंगें।उन्होंने इन नए बच्चों को उनके बेहतर भविष्य की शुभकामना भी दी।

Other Important News