October 18, 2024

#nalanda: भूमिहीनों को 5 डिसिमल जमीन देने की मांग को लेकर ​किया गया प्रदर्शन… जानिए

 

 

 

 

 

भूमिहीनों को 5 डिसिमल जमीन देने की मांग को लेकर ​किया गया प्रदर्शन….

 

जो जमीन सरकारी है,वो जमीन जमीन हमारी है

94 लाख महा गरीब परिवार का लिस्ट (डेटा) सार्वजनिक करो

महा गरीब परिवार को दो लाख देने के लिए आय प्रमाण पत्र की बाध्यता को खत्म करो

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : हरनौत (नालंदा) सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण के उपरांत राज्य के 95 लाख महागरीब परिवारों को 2 लाख रूपये की सरकारी घोषणा को अमली जामा पहनाने के लिए 72 हजार रूपये से कम का आय प्रमाण पत्र जारी करने, सभी भूमिहीन परिवारों को 5 डिसमिल आवासीय जमीन और पक्का मकान की मांगों को लेकर भाकपा- माले के हक दो-वादा निभाओ अभियान के तहत शुक्रवार को स्थानीय प्रखंड मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया गया।
प्रदर्शनकारियों ने स्थानीय बाजार के चंडी मोड़ पर जमा हुए। जहां से प्रदर्शन करते हुए रांची रोड , विश्वकर्मा जी मोड़ , डाकबंगला रोड होते हुए अंचल सह प्रखंड मुख्यालय पर पहुंचा ।जहां सभा का रूप ले लिया।इस प्रदर्शन का नेतृत्व भाकपा माले हरनौत प्रभारी कॉमरेड बिरेश कुमार ने किया । वहीं सभा की अध्यक्षता,इंकलाबी नौजवान सभा के प्रखंड सचिव व माले नेता ब्रह्मदेव प्रसाद बिंद और पटना के बेलछी प्रखंड के माले नेता कॉमरेड राजा राम जी ने किया। इस दौरान लोगों ने अपनी-अपनी बात रखी।
श्री बिरेश ने बताया कि बीडीओ व सीओ ने जनता के सामने उनकी मांगों को हल का आश्वासन दिया ।मौके पर गोपाल पाठक, मुकेश रविदास, राजेंद्र दास, राजकुमार रविदास समेत अन्य मौजूद थे।

 

 

रिपोर्ट हरिओम कुमार

 

 

 

Other Important News