October 19, 2024

ख़बरे टी वी – डाक विभाग द्वारा पटना में आयोजित होने वाले 24 से 27 फरवरी को डाक प्रदर्शनी उद्घाटन मौके पर नालंदा सांसद को मिली विशिष्ट अतिथि का न्योता….. जानिए पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – सत्यम की रिपोर्ट  – डाक विभाग द्वारा पटना में आयोजित होने वाले 24 से 27 फरवरी 2022 को राज्य स्तरीय डाक टिकट प्रदर्शनी का उद्घाटन महामना पंडित मदन मोहन मालवीय डाक संस्कृति केंद्र पटना में भाग लेने हेतु डाक विभाग का प्रतिनिधिमंडल डाक अधीक्षक नालंदा उदयभान सिंह के नेतृत्व में सांसद नालंदा कौशलेंद्र कुमार से भेंट कर विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करने का अनुरोध किए।

इस समारोह के उद्घाटन बिहार के राजपाल महामहिम फागू चौहान करेगे। डाक अधीक्षक उदयभान सिंह ने कहा के नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार डाक कर्मी को हमेशा सम्मान देते हैं , डाक विभाग के कार्यक्रम में हमेशा भाग लेते हैं और डाक कर्मी के सुख दुख में साथ रहते हैं। सांसद श्री कुमार का व्यक्तित्व साधारण वह मृदुभाषी है। सांसद श्री कुमार ने कहा कि डाक कर्मी बिना मौसम के प्रवाह किए ठंडा गर्मी बरसात में हर घर की जरूरी पत्र पहुंचाने से कभी नहीं हिचकते।

सांसद श्री कुमार ने कहा कि डाकघर में हमारे समाज के सभी लोगों सभी घरों गांव के पगडंडियों से लेकर शहर के चकाचौंध वाले व्यक्तियों का जानकारी रखते हैं। डाक कर्मी को देखने के बाद चेहरे पर खुशी झलकती है चाहे वह किसी भी भाग का नियुक्ति पत्र हो या कोई और सुखद या दुखद संदेश हो दोनों भाव में डाक कर्मी को देखकर मन प्रफुल्लित हो जाता है।

सांसद श्री कुमार ने कहा आज उसी की कड़ी में डाक विभाग ने मुझे विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किए हैं उसे स्वीकार करके मैं उक्त कार्यक्रम में डाक विभाग एवं डाक कर्मी उत्साह वर्धन में अपनी उपस्थिति दर्ज जरूर कराऊंगा कार्यक्रम की सफलता हेतु डाक विभाग के आयोजक मंडल को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

इस अवसर पर जनसंपर्क निरीक्षक राजू सिंह, सहायक डाकपाल काउंटर शैलेंद्र कुमार, जदयू प्रवक्ता डॉ शशिकांत कुमार टोनी, विजय सिंह मुखिया, अमित कुमार अधिवक्ता आदि लोग उपस्थित थे।

Other Important News