October 19, 2024

ख़बरे टी वी – डांडिया नाइट का आयोजन रोटरी क्लब तथागत की ओर से आगामी ……

https://youtu.be/HXySIwFdz7Q

वीडियो देखने के लिए ब्लू लाइन पर क्लिक करें

Khabre Tv – 9334598481 – रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – डांडिया नाइट का आयोजन रोटरी क्लब तथागत की ओर से आगामी 10 अक्टूबर इंडो होक्के होटल राजगीर में 10 अक्टूबर 2021 को राजगीर के इंडो होक्के होटल में डांडिया का आयोजन कर रहा है। रोटरी तथागत के अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि रोटरी तथागत के सदस्यों के अलावे जिले के अन्य क्लब के साथ-साथ दूसरे जिले जैसे शेखपुरा, नवादा, गया, पटना के सदस्य शामिल होंगे।

इस बारे में डांडिया के प्रोजेक्ट चेयरमैन अरुण कुमार वर्मा ने कहा कि हम लोग डांडिया को वर्षों से पूरे धूम धाम से मनाते आए हैं। जिले के लोग इसमें पूरे उत्साह से परिवार, बच्चों के साथ भाग लेते रहे। जिससे हमारी संस्कृति की पहचान दिखती है डांडिया पर लोगों को भक्ति रस में झूमाने के लिए बाहर से नामचीन कलाकार बुलाए गए हैं । जिनकी आकर्षक प्रस्तुति निश्चित रूप से सभी लोगों को पसंद आएगा ।

वहीं वरिष्ठ सदस्य डॉ अरविंद कुमार सिन्हा ने कहा कि रोटरी तथागत द्वारा आयोजित डांडिया पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय रहा है और हम लोग जिले के इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाना चाहते हैं। जिसके लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी है। रोटेरियन डॉ सुनील कुमार ने कहा कि नवरात्र में हम सभी उत्सवी माहौल में रहते हैं, और इस उत्सव में डांडिया के सहारे हमारा क्लब भारतीय संस्कृति की पहचान कराता रहा है ।

इस आयोजन में जिले के कई लोग ने भी काफी सहयोग किया है तभी यह हम लोगों के लिए संभव हो पाया है सचिव जोसेफ टी टी ने कहा कि डांडिया 10 अक्टूबर को राजगीर में शाम, सात बजे शाम से शुरू होगा जिसमें सभी गणमान्य अतिथि वहां सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ लजीज व्यंजन का लुफ्त भी उठा सकेंगे।

Other Important News