October 19, 2024

खबरें टी वी : सपना चौधरी का सपना बिहार शरीफ के लिए अधूरा ही रह गया, क्योंकि ऑर्गेनाइजर की व्यवस्था बिहारशरीफ शहर के लिए नाकाफी….. जानिए पूरी ख़बर

बिहारशरीफ के गांधी मैदान स्थित कमरुद्दीन गंज मोहल्ले में चुन्नीलाल मेगा मार्ट के उदघाटन के मौके पर आई नर्तकी सपना चौधरी….

 

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : बिहार शरीफ के लोगों को निराशा तब हुई जब सपना चौधरी ने अपना एक भी गाने पर ठुमके नहीं लगाई कारण सीमित समय और सीमित जगह में कार्यक्रम को करना था। हालांकि जिला वासियों ने सपना चौधरी के दीदार को लेकर काफी संख्या में लोगों का हुजूम जुट गया, मामला यहां तक पहुंच गया कि लोगों को तितर-बितर करने के लिए बाउंसर स्थानीय पुलिस को डंडे हवा में दिखानी पड़ी। 

 

 

सपना चौधरी का सपना बिहार शरीफ के लिए अधूरा ही रह गया, क्योंकि ऑर्गेनाइजर की व्यवस्था बिहारशरीफ शहर के लिए नाकाफी थी। हालांकि सपना चौधरी के आते ही प्रसिद्ध गीत गूंजने लगे और सपना चौधरी ने मंच पर आकर सभी लोगों का अभिवादन किया ।

 

साथ ही मंच पर पहुंचते ही सपना ने अपने फैंस और चुन्नीलाल मेगा मार्ट के संचालक को अपनी शुभकामनाएं दी । इस मौके पर सपना चौधरी ने कहा कि हरियाणवी के अलावे बॉलीवुड में उनकी 4 साल पहले ही एंट्री हो चुकी है और वह अब हॉलीवुड की तरफ रुख कर चुकी है ।

 

वहीं स्थानीय पत्रकार के पूछे जाने पर भोजपुरी फिल्मों के सवाल पर उन्होंने कहा कि भोजपुरी के जो कलाकार होते हैं काफी एनर्जीटीक होते हैं मैंने उन लोगों के साथ काम किया है और मैंने देखा है कि उनमें काफी एनर्जी होती है । इस मौके पर मॉल के संचालक नागेश्वर प्रसाद अग्रवाल और सपना चौधरी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर इस मॉल का विधिवत उद्घाटन किया ।

 

मार्ट के संचालक नागेश्वर प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि यह बिहार शरीफ का उनका छठा आउटलेट है । आगे भी उनकी योजना है कि बिहार के कई जिलों में इस तरह के आउटलेट खोले जाएं । हर शहर वासियों को सबसे सस्ता और सबसे अच्छा उन्होंने कहा कि बेहतर सेवा देना ही हमारा लक्ष्य है , हमारे तरफ से हमेशा हमारे मार्ट में लोगों के लिए एक आकर्षक ऑफर समय-समय पर मिलते रहेंगे।

 

 

Other Important News