October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कोरोना टीकाकरण में नालंदा ज़िले में बैंक कर्मियों को मिल रही प्राथमिकता, बैंक कर्मचारियों की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करते हुए ज़िले में बैंककर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर उनका टीकाकरण शिविर के माध्यम से कराया जा रहा है। इससे बैंक कर्मचारी अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के बारे में आश्वस्त हो…..

कोरोना टीकाकरण में नालंदा ज़िले में बैंक कर्मियों को मिल रही प्राथमिकता, बैंक कर्मचारियों की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करते हुए ज़िले में बैंककर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर उनका टीकाकरण शिविर के माध्यम से कराया जा रहा है। इससे बैंक कर्मचारी अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के बारे में आश्वस्त हो…..

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  हाल के दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण में बहुत से बैंककर्मी संक्रमित हो रहे हैं। भारतीय बैंक संघ (आईबीए) के आंकड़े के अनुसार बैंक कर्मचारियों की कुल संख्या 13.5 लाख है। इसमें से करीब 600 कर्मचारियों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत कोविड-19 के कारण हुई है। बैंक कर्मचारियों की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करते हुए ज़िले में बैंककर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर उनका टीकाकरण शिविर के माध्यम से कराया जा रहा है। इससे बैंक कर्मचारी अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के बारे में आश्वस्त हो सकेंगे। साथ ही इस कठिन समय में जब बिहार राज्य में कोरोना के नये मामले तेजी से आ रहे हैं, ग्राहकों को अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए उनके मनोबल को बढ़ावा मिलेगा।

वरीय उप समाहर्ता (बैंकिंग) नवीन कुमार पाण्डेय ने बताया कि अग्रणी बैंक प्रबन्धक रत्नाकर झा एवं डीपीएम (स्वास्थ्य) के साथ समन्वय स्थापित कर अब तक शहरी क्षेत्र में चार टीकाकरण शिविरों का आयोजन कर शहरी क्षेत्र के 336 बैंककर्मियों का टीकाकरण किया जा चुका है। ग्रामीण क्षेत्र के बैंक कर्मियों का भी टिकाकरण संबंधित प्रखंड में किया जा चुका है। एसडीसी बैंकिंग ने बताया कि कुछ शेष बचे बैंककर्मी और उनके स्वजनों (18 प्लस आयु वर्ग) का डेटाबेस एलडीएम द्वारा सभी बैंको के ज़िला समन्वयकों के सहयोग से तैयार किया जा रहा है। इन सभी का टीकाकरण भी शिविर के माध्यम से अगले 1-2 दिनों मे करा लिया जाएगा।

Other Important News