October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नए साल के स्वागत में बच्चों के बीच पाक कला प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, मिला पुरस्कार…. जानिए पूरी ख़बर

नए साल के स्वागत में बच्चों के बीच पाक कला प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, मिला पुरस्कार….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई अनुराग शर्मा की रिर्पोट : हिलसा ( नालंदा ) शहर के न्यू आदर्श विद्या मंदिर के प्रांगण में नए साल के स्वागत में पाक कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 15 ग्रुप टीम के छात्राओं ने भाग लिया. इस दौरान बेहतर स्थान प्राप्त करने वाले ग्रुप को पुरस्कृत किया गया.

 

 

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि नालंदा के ब्रांड एंबेसडर सह समाजसेवी डॉ आशुतोष कुमार मानव ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास को लेकर इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जो काफी सराहनीय है . खासकर छात्राओं के लिए जो कि घर में अपने परिवार के बीच यदा कदा भोजन बनाने के काम में सहयोग प्रदान करती हैं . विद्यालय के निदेशक महेश प्रसाद सिंह ने बताया कि छात्र छात्राओं के बीच में पठन-पाठन के साथ-साथ बेहतर गुणवत्ता के ख्याल से प्रत्येक साल पाक कला प्रतियोगिता समेत कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है जो इस वर्ष भी किया गया है .

 

 

इस कार्यक्रम में शामिल सभी बच्चों ने तरह-तरह के लजीज व्यंजन, पकवान बनाने का कार्य क्या है, और बेहतर करने वाले को पुरस्कृत किया गया है. इस दौरान विद्यालय के प्रधानाध्यापक राकेश कुमार, शिक्षक रविंदर कुमार, संतोष कुमार, विनोद कुमार, पिंटू कुमार, जेपीएस सिंह, शिक्षिका सविता कुमारी, नेहा कुमारी परमिता कुमारी,नीशु कुमारी, सुशीला कुमारी समेत कई लोग उपस्थित थे .

Other Important News