October 19, 2024

#Nalanda : दुर्गा पूजा के सुभ अवसर पर ब्रिलियंट कान्वेंट कॉन्वेंट में रंगारंग कार्यक्रम …..जानिए

दुर्गा पूजा के सुभ अवसर पर ब्रिलियंट कान्वेंट कॉन्वेंट में रंगारंग कार्यक्रम ….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : स्थानीय ब्रिलियंट कान्वेंट के विशाल सभागार में दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर छोटे बच्चों से लेकर बड़े बच्चों ने मां भगवती का भाव विभोर पूर्ण आस्था से लबरेज होकर रंगारंग कार्यक्रम को प्रस्तुत किया।

 

 

इस अवसर पर विद्यालय के
अध्यक्ष डॉक्टर शशी भूषण कुमार ने सभा में उपस्थित बच्चों को संबोधन करते हुए कहा कि माता रानी आप सभी विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ नैतिक शिक्षा का भी आशीर्वाद दें एवं आप अपने परिवार समाज को साथ लेकर किस प्रकार चलना है उसे पर बतलाया उन्होंने कहा कि आपकी मां-पिता सबसे पहले गुरु एवं भगवान हैं अगर उन्हें नमन कर किसी भी कार्य करने के लिए सोचेंगे या करेंगे तो निश्चय ही सफलता मिलेगी मां पिता से बड़ा भगवान एवं गुरु कोई नहीं है।

 

 

उन्होंने इस अवसर पर मां दुर्गा से संबंधित कई प्रश्न बच्चों से पूछा एवं बच्चों ने उन प्रश्नों का सही जवाब देकर उपहार हासिल किया उपहार देखकर बच्चों के चेहरे पर खुशियां दौड़ गई। बच्चों ने माता रानी का भजन छोटे बच्चों का डांडिया नृत्य माता रानी के नौ रूपों की विशेषता का प्रारूप विशेष कर वर्ग अष्टम के छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किया गया जिसे देखकर उपस्थित सभागार में सभी लोग भाव विभोर हो गए एवं माता रानी का आरती भी की गई….

 

 

जिसमें बच्चों ने एवं बड़ों ने सभी खड़े होकर माता रानी का जयकारा के साथ जय बोला। विद्यालय की प्राचार्य श्रीमती डॉक्टर पुष्प लता विद्यार्थी ने बच्चों को उत्साहवर्धन करते हुए उपहार बच्चों के बीच बांटा। आज बच्चों का विद्यालय पूजा के शुभ अवसर पर बंद होकर पुन :27 10 2023 को अपने नियत समय से प्रारंभ हो जाएगी।

 

 

इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक गण उपस्थित रहे एवं कार्यक्रम को और अच्छा बनाया। जिसमें सर्वश्री किशोर कुमार पांडे ,पवन कुमार विजय कुमार, नीतीश कुमार पाठक, सूरज कुमार ,राजकुमार सिंह ,नीरज कुमार गोस्वामी ,संदीप कुमार गांगुली, अंकित मिस ,रौनक मिस ,मिलन मैडम ,नाजिया ,तनीषा ,रिंकू मैडम चांद मिस,करुणानिधि मिस ,सबा मिस उपस्थित रहे।

Other Important News